Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
Homeराजनीतराजद के रजत जयंती पर बोले लालू प्रसाद यादव- हम मिट जाएंगे,...

राजद के रजत जयंती पर बोले लालू प्रसाद यादव- हम मिट जाएंगे, झुकेंगे नही

RJD Rajat Jayantee- राष्ट्रीय जनता दल का आज 25 वां स्थापना दिवस

राष्ट्रीय जनता दल का आज 25 वां स्थापना दिवस है बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव आज पार्टी के रजत जयंती समारोह के अवसर पर पहली बार वर्चुअली संबोधित करते कहा कि मैं लोगों को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि हम मिट जाएंगे लेकिन झुकेंगे नही। हमने एक साइड जल रही तवा की रोटी को पलटने का काम किया। चरवाहा स्कूल एक मैसेज था की शिक्षा सबके लिये जरूरी है। हमने जनता का जनराज कायम किया लेकिन जंगल राज कहकर बदनाम किया गया।

RJD Rajat Jayantee पर राष्ट्रीय जनता दल के गठन से लेकर अभी तक के संघर्ष के बारे में विस्तार से अपनी बात रखते लालूजी ने कहा कि रामकृष्ण हेगड़े के परामर्श से पार्टी का नाम रास्ट्रीय जनता दल रखा गया था। आज रजत जयंती पर मंडल कमीशन से लेकर संघर्ष के सभी पहलुओं को लालू जी ने वर्चुअल बतलाया।

पढ़ें-गांवों में इंसानियत आज भी जिंदा है जहां लंगूर के दाह संस्कार हेतु पहुंचे सैकड़ों लोग

राजद सुप्रीमो ने बेरोजगारी और महंगाई को लेकर सरकार पर जमकर हमला बोला। कहा कि मौजूदा समय मे पेट्रोल डीजल का दाम घी को पीछे कर रहा है। कोरोना मौजूदा सरकार के चलते हुआ। अनगिनित मौते हुई। इंतजाम का अभाव दिखा। देश मे आर्थिक संकट के हालात है फिर भी दूसरी तरफ सामाजिक तानाबाना खंडित किया जा रहा है। अजोध्या के बाद मथुरा का नारा दे ये लोग क्या चाहते है। सत्ता के लिए कुछ भी करेंगे।

RJD Rajat Jayantee

राजद के लोग सामाजिक तानाबाना को मजबूत करते रहे। उन्होंने रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि दी और तेजस्वी यादव द्वारा उनकी गैरहाजिरी में पार्टी संभालने के लिए तारीफ भी की। कहा कि बिहार में विगत विधानसभा का चुनाव हमारी अनुपस्थिति में हुआ। हम तड़पते रह गये।हमे मलाल है। तेजस्वी ने कहा पापा आप चिंता मत कीजिए हम निपट लेंगें।

RJD Rajat Jayantee पर तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार में किसानों की एमएसपी तय नही है लेकिन डीएम का 12 फीसदी कमीशन तय है। बिहार की परीक्षा में वास्तविक अभ्यर्थी की जगह सनी लियोनी को पास कर दिया गया। हर तरफ बेईमानी है। बिना आरसीपी टैक्स का कोई काम नही होता है।

खबरें आपकी‘ से विशेष बातचीत-बोली महिला चिकित्सक-सर्वाइकल कैंसर का भी टीका ले बच्चियां

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular