Tuesday, November 29, 2022
No menu items!
Homeराजनीतकोरोना काल में असमय मृत लोगों को दी गई श्रद्धांजलि

कोरोना काल में असमय मृत लोगों को दी गई श्रद्धांजलि

Gola Mod Ara-शहर के गोला मुहल्ला में आयोजित हुआ श्रद्धांजलि सभा

माले नेताओं ने कहाः मृतक के आश्रित को 4 लाख रुपया मुआवजा दे सरकार

आरा। भाकपा (माले) के “अपनों को याद करो, हर गम को बांटो, हर मौत को गिनो” कार्यक्रम के तहत गोला मोहल्ला मोड़ पर कोरोना काल में मृतको की याद में मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित किया। श्रद्धांजलि सभा की अध्यक्षता माले नेता सह वार्ड पार्षद अमित कुमार गुप्ता उर्फ बंटी (अधिवक्ता) ने किया।

Gola Mod Ara श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए माले नेता कि क्यामुउद्दीन अंसारी, दिलराज प्रीतम, अमित कुमार बंटी ने कहा कि कोरोना काल में हमारे वार्ड नंबर-21 में 14 लोगों की मृत्यु हुई और कुछ लोग का जांच हुआ। कुछ लोग का जांच नहीं हुआ। हमारी पार्टी मृतक के परिवार के साथ इस दुख की घड़ी में खड़ी है और उनको मुआवजा देने के सवाल पर लड़ाई जारी है।

पढ़ें-गांवों में इंसानियत आज भी जिंदा है जहां लंगूर के दाह संस्कार हेतु पहुंचे सैकड़ों लोग

Gola Mod Ara - CPI(ML) pays tribute to the Corona dead
Gola Mod Ara – CPI(ML) pays tribute to the Corona dead

माले नेताओं ने कहा सरकार कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए स्वास्थ्य व्यवस्था को सुधारने का काम करें। ऑक्सीजन बेड, ऑक्सीमीटर, फ्लोमीटर एवं दवा इन सारी चीजों का पूर्व में व्यवस्था करें। स्वास्थ्य के सवाल पर भाकपा (माले) का लड़ाई जारी रहेगा। 15 जुलाई को आरा ब्लॉक पर मुआवजा के सवाल पर मृतक के लिस्ट आरा प्रखंड को दी जाएगी, जो राज्य सरकार के नाम से होगी और हमारी मांग होगी कि मृतक के आश्रितों को 4 लाख मुआवजा दिया जाए।

Gola Mod Ara-श्रद्धांजलि सभा में शामिल प्रमुख लोगों में क्यामुद्दीन अंसारी, दिलराज प्रीतम, अधिवक्ता अमित कुमार गुप्ता उर्फ बंटी, कांग्रेस नेता घनश्याम उपाध्याय, अभय कुशवाहा, लल्लू कुमार, मृतक के परिजन नगेंद्र प्रसाद, दीपू प्रसाद, सन्नी कुमार, मो. जुबेर थे। श्रद्वांजलि सभा में शामिल लोगों में हीरामन राम, सुरेंद्र राम, दीपू राम, पप्पू गुप्ता, संतोष गुप्ता, मो. फिरोज, विक्रांत, गोलू, बंटी, विजय यादव, बृजेश गुप्ता, माना यादव, ददन चंद्रवंशी, छोटू चंद्रवंशी, सकलदीप राम, विकास राम, घनश्याम दास गुप्ता, सुरेश पटेल, रवि यादव सहित कई थे।

खबरें आपकी‘ से विशेष बातचीत-बोली महिला चिकित्सक-सर्वाइकल कैंसर का भी टीका ले बच्चियां

- Advertisment -

Most Popular