Thursday, July 29, 2021
No menu items!
HomeNewsपांच दिन से लापता अधेड़ का कुएं से मिला शव, सनसनी

पांच दिन से लापता अधेड़ का कुएं से मिला शव, सनसनी

Ratnadh Body गांव के साधुजी के मठिया के समीप कुएं से रविवार की दोपहर मिला शव

आरा। भोजपुर के गड़हनी थाना क्षेत्र के रतनाढ़ गांव (Ratnadh) से पांच दिनों से लापता अधेड़ का शव (Body) बरामद किया गया। अधेड़ का शव रविवार की दोपहर गांव स्थित साधुजी के मठिया के समीप कुएं से मिला। मृत अधेड़ रतनाढ़ गांव निवासी स्व. रामप्यारे सिंह के 49 वर्षीय पुत्र सुरेंद्र कुमार वर्मा थे। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

30 जून की रात से लापता थे अधेड़

बड़े पुत्र चंदन वर्मा के अनुसार उसके पिता को किडनी की बीमारी थी। उसका इलाज भी चल रहा था। इधर, कुछ दिनों से उनकी मानसिक हालत भी ठीक नहीं थी। इसी बीच 30 जून की रात करीब वह घर से गायब हो गये। दूसरे दिन वह घर में नहीं दिखे, तो काफी खोजबीन की गयी। लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद 3 जुलाई को थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी।

Ratnadh - Surendra Kumar Verma's body found from the well
घटना के बाद उनके घर में कोहराम मच गया है। पत्नी सहित परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

पढ़ें-गांवों में इंसानियत आज भी जिंदा है जहां लंगूर के दाह संस्कार हेतु पहुंचे सैकड़ों लोग

बच्चों की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे

रविवार की सुबह Ratnadh गांव के कुछ बच्चे कुएं के पास स्थित जामुन चुनकर खा रहे थे। तभी उनकी नजर कुएं में उनके शव (Body) पर पड़ी। इस पर बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। बच्चों की आवाज सुनकर ग्रामीण और घर के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद गांव वालों की मदद से शव को पानी से बाहर निकाला गया।

बताया जाता है कि अधेड़ के परिवार में पत्नी प्रेमा देवी, पुत्र चंदन वर्मा और शिवकांत वर्मा उर्फ कुंदन है। घटना के बाद उनके घर में कोहराम मच गया है। पत्नी सहित परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

खबरें आपकी‘ से विशेष बातचीत-बोली महिला चिकित्सक-सर्वाइकल कैंसर का भी टीका ले बच्चियां

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular