Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
HomeNewsप्रतिदिन दुकान खोलने की अनुमति दे सरकार-प्रेम पंकज

प्रतिदिन दुकान खोलने की अनुमति दे सरकार-प्रेम पंकज

Businessmen of Bihar – सूबे के सीएम, डिप्टी सीएम एवं गृह मंत्रालय को ईमेल द्वारा भेजा सुझाव एवं निवेदन

आरा। भाजपा व्यवसाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक सह कैट आरा शाखा के अध्यक्ष प्रेम पंकज उर्फ ललन ने सूबे की नीतीश सरकार से प्रतिदिन सभी तरह की दुकान खोलने की अनुमति देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा कोरोना को लेकर सोमवार को जारी नई गाइडलाइन में पुनः अल्टरनेट पर दुकान खोलने की अनुमति दी गई है। जिसे Businessmen of Bihar बडे व्यवसायी से लेकर छोटे- छोटे दुकानदार काफी आक्रोशित है। नई गाइडलाइन से उनको परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

ललन ने कहा की जिस तरह अन्य राज्यों में प्रतिदिन दुकान खोलने का आदेश दिया गया है। उसी प्रकार बिहार में भी प्रतिदिन दुकान खोलने का आदेश पारित होना चाहिए। पूर्व से ही सभी व्यवसायी एवं उनसे जुड़े लाखों करोड़ों लोग काफी परेशान हैं। उनके सामने रोजी-रोटी और भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गई है। नई गाइडलाइन से व्यवसाय से जुड़े लोग सरकार के विरोध में खड़े होने लगे हैं।

Businessmen of Bihar
नई गाइडलाइन से बिहार के व्यवसायी काफी आक्रोशित

ललन ने सूबे के मुख्यमंत्री एवं उप मुख्यमंत्री एवं गृह मंत्रालय को मेल के द्वारा सुझाव एवं निवेदन किया है कि प्रतिदिन दुकान खोलने का आदेश पारित करने की अनुमति प्रदान की जाए। ताकि व्यवसाय से जुड़े लोग का जीवन यापन सुचारू रूप से चल सके।

पढ़ें-गांवों में इंसानियत आज भी जिंदा है जहां लंगूर के दाह संस्कार हेतु पहुंचे सैकड़ों लोग

प्रेम पंकज ने भोजपुर जिलेवासियों खासकर व्यवसायी एवं दुकानदार बंधुओं से अपील की है, कि वे हमेशा मास्क का प्रयोग करें। सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करें। साथ ही साथ 18 से 44 तथा 45 से ऊपर आयु वर्ग के व्यक्ति निश्चित तौर पर कोरोना का वैक्सीन ले, ताकि हमलोग कोरोना को हरा सके।

खबरें आपकी‘ से विशेष बातचीत-बोली महिला चिकित्सक-सर्वाइकल कैंसर का भी टीका ले बच्चियां

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular