Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home News Ara city : ठंड के मौसम में दिख रहा बरसात का नजारा

Ara city : ठंड के मौसम में दिख रहा बरसात का नजारा

Ara city – हाल आरा शहर के डीटी रोड खादी ग्रामोद्योग मोड़ के समीप का

खबरे आपकी Ara city आरा। शहर के डीटी रोड खादी ग्रामोद्योग मोड़ के समीप पानी की सप्लाई पाइप फटने से लोगो की परेशानियां बढ गई है। पानी के रिसाव से लोगों को आने-जाने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। आलम यह है कि रिसाव स्थल से दोनों हो की सड़क पानी-पानी व कीचड़-कीचड़ हो गई है। ऐसे में ठंड के मौसम में बरसात का नजारा देखने को मिल रहा है।

टूटी पाइप से पानी के रिसाव से लोगों को आने-जाने में हो रही परेशानी

बताया जाता है कि करा दी ग्रामोद्योग मोड पर सड़क के बीचोबीच पानी की पुरानी सप्लाई लाइन का पाइप फट गया है। प्रतिदिन सुबह और शाम में सप्लाई के समय पानी का रिसाव हो जा रहा है। वाहनों के आने-जाने से रिसाव स्थल से पानी सड़क के दोनों ओर दूर-दूर तक फैल जा रहा है। रिसाव स्थल के पास सड़क धीरे-धीरे गड्ढे में तब्दील होते जा रहा है। इससे वाहन चालकों एवं राहगीरों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

पेयजल की सप्लाई पाइप फटने से सड़क पर फैला पानी

डीटी रोड जैन स्कूल निवासी मो. शब्बीर ने बताया कि विगत 10 दिनों से पानी की सप्लाई का पाइप फटा हुआ है। पूरा रोड पानी-पानी हो गया है। दुकानदार एवं राहगीर परेशान है। इस रास्ते से प्रतिदिन नगर निगम एवं प्रशासनिक अफसरों की गाड़ियां आती जाती है। लेकिन इस ओर किसी का ध्यान नहीं जा रहा है

Republic Day – फैंसी क्रिकेट मैच एवं हार्स शो का होगा आयोजन

Barmeshwar mukhiya-क्लू देने वालों को दस लाख का इनाम-चिपकाया गया पोस्टर

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular