Thursday, February 25, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर Bihiya railway track में आयी दरार, बड़ा हादसा टला

Bihiya railway track में आयी दरार, बड़ा हादसा टला


Bihiya railway track नॉनस्टॉप ट्रेन गुजरने के दौरान टूटी रेल लाईन

खबरे आपकी जितेन्द्र कुमार Bihiya railway track बिहिया. दानापुर रेलमंडल के बिहिया रेलवे स्टेशन स्थित अप मेन लाईन के रेल ट्रैक से ट्रेन गुजरने के दौरान रेल लाईन में अचानक दरार आने से बड़ा हादसा होते-होते बच गया. मामले की जानकारी होते हीं रेल कर्मियों में हड़कंप मच गया. इस दौरान ड्यूटी पर तैनात स्टेशन मास्टर एसबी राय व महिला पोर्टर अनिता कुमारी रेल पुलिस समेत तत्परता के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति का मुआयना कर वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना दी. बाद में आनन-फानन में रेल कर्मियों द्वारा रेल ट्रैक को ठीक किया गया जिसके बाद स्थित सामान्य हुई.

स्टेशन प्रबंधक अखिलेश कुमार व एसबी राय ने बताया कि सोमवार की सुबह 10.20 बजे मुजफ्फरपुर से चलकर अहमदाबाद तक जाने वाली नॉनस्टॉप 09084 एक्सप्रेस अप मेन लाईन से गुजर रही थी इसी दौरान रेल लाईन टूट गया जिससे ट्रैक में दरार आ गयी. रेल कर्मियों की नजर इस पर पड़ी तो उनके होश उड़ गये.

Barmeshwar mukhiya-क्लू देने वालों को दस लाख का इनाम-चिपकाया गया पोस्टर

बताया जाता है कि रेलकर्मियों की इस पर नजर नहीं पड़ती तो रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा हो सकता था. ट्रैक टूटने की घटना के बाद तत्परता से रेलकर्मी उसे ठीक करने में जुट गये. इस दौरान अप में पीछे से आ रही 03391 राजगीर-नई दिल्ली एक्सप्रेस को कारीसाथ स्टेशन पर रोक देना पड़ा जो कि वहां 10 मिनट तक खड़ी रही. बाद में ट्रैक को दुरूस्त करने के बाद 03391 एक्सप्रेस को 30 किलोमीटर प्रतिघंटे की स्पीड से बिहिया स्टेशन से होकर गुजारा गया.

मालूम हो कि अप रेल ट्रैक के लूप लाईन पर पिछले लंबे समय से हमसफर एक्सप्रेस को खड़ा रखा गया है जिससे अप रेल लाईन से होकर गुजरने वाली सभी ट्रेनें मेन लाईन से हीं होकर गुजर रही हैं. हालांकि रेल ट्रैक में दरार आने की इस घटना का कम ट्रेनों के चलने के कारण परिचालन पर कोई खास असर नहीं पड़ा.

Republic Day – फैंसी क्रिकेट मैच एवं हार्स शो का होगा आयोजन

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular