Thursday, March 4, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर रणवीर सेना सुप्रीमो बरमेश्वर मुखिया हत्याकांड

रणवीर सेना सुप्रीमो बरमेश्वर मुखिया हत्याकांड

Barmeshwar mukhiya – सदर अस्पताल के गेट पर गुरुवार को चिपकाया गया पोस्टर

क्लू देने वालों को दस लाख का इनाम देने की घोषणा

खबरे आपकी आरा। सूबे के चर्चित रणवीर सेना सुप्रीमो बरमेश्वर मुखिया (Barmeshwar mukhiya) हत्याकांड में सुराग पाने के लिए सीबीआई द्वारा एक बार फिर पोस्टर प्लान अपनाया गया है। इसके तहत गुरुवार को सदर अस्पताल के गेट पर नये सिरे से पोस्टर चिपकाया गया है। उसमें हत्या का सुराग देने वालों को दस लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की गयी है।

पोस्टर के माध्यम से कहा गया है कि जानकारी देने वाले का नाम व पता भी गुप्त रखा जायेगा। इसके लिए फोन नंबर भी जारी किये गये हैं। इससे पहले भी सीबीआई द्वारा इसे लेकर दो बार पोस्टर चिपकाये जा चुके हैं। फरवरी 2019 को भी सीबीआई द्वारा इस तरह के पोस्टर चिपकाये जा चुके हैं। उसमें भी जानकारी देने वाले को इनाम देने की बात कही गयी थी। अब फिर नये सिरे से पोस्टर चिपका लोगों से जानकारी देने की अपील की गयी है। हालांकि बार-बार इनाम देने की घोषणा देने के बावजूद सीबीआई को इस मामले में कोई क्लू नहीं मिल सका है।

मिफीजेस्ट, एसीक्लोफेनाक दवायें Expire होने के बाद भी लायी जा रही थी उपयोग में

विदित हो कि एक जून, 2012 को शहर के नवादा थाना क्षेत्र के कतीरा स्थित आवास पर टहलने के क्रम में रणवीर सेना सुप्रीमो बरमेश्वर मुखिया की गोली मार हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद काफी बवाल मचा था। आरा में जमकर उपद्रव मचा था। पटना तक आगजनी व मारपीट की घटनाएं हुई थीं। जांच के लिए पहले भोजपुर पुलिस और फिर एसआईटी का बनी। करीब एक साल के बाद जांच सीबीआई को सौंप दी गयी। भोजपुर पुलिस ने जांच के दौरान कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था। आठ लोगों पर चार्जशीट हुआ, लेकिन नतीजा शून्य रहा।

भोजपुर से बड़ी खबर: पूर्व के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

पूर्व मुख्यमंत्री की जयन्ती पर बिहिया में राजकीय समारोह आयोजित

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular