Thursday, March 4, 2021
No menu items!
Home News आरा: आइसोलेशन सेंटर के पास कोरोना मरीजों से बात करते दिखे परिजन

आरा: आइसोलेशन सेंटर के पास कोरोना मरीजों से बात करते दिखे परिजन

लापरवाहीः

आरा सदर अस्पताल में बनाए गए आइसोलेशन सह केयर सेंटर में कोरोना पाॅजिटिव मरीज से उनके परिजन सुबह से शाम तक बातचीत करते दिख रहे हैं। न तो वे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं और न ही उन्हें इसके खतरे का अभास हो रहा है। बातचीत करने के बाद कोरोना पाॅजिटिव मरीज के परिजन इधर-उधर टहल रहे हैं। ऐसे में कोरोना संक्रमण के बढने की संभावना प्रबल हो गई है। इसको लेकर सदर अस्पताल में विभिन्न रोगों का इलाज कराने के लिए आने वाले मरीज एवं उनके परिजनों में दहशत का आलम है।

आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के अनाइठ मोहल्ले में एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गई

हाल आरा सदर अस्पताल के आइसोलेशन सह केयर सेंटर का

बता दें कि सोमवार को आरा सदर अस्पताल में आइसोलेशन सह केयर सेंटर की शुरुआत की गई। जहां कोरोना पाॅजिटिव सात मरीजो को भर्ती कराया गया। हालांकि मरीजों के भर्ती होने के बाद आइसोलेशन सेंटर के सभी गेट बंद कर दिए गए। ताकि कोई अन्य मरीज व उनके परिजनों की आवाजाही न हो सके। लेकिन कोरोना पाॅजिटिव मरीजों के परिजन आरा सदर अस्पताल पहुंच जा रहे हैं। वे सुबह शाम मरीजों से ग्रिल के बाहर से ही बातचीत कर रहे हैं। इस दौरान वे सोशल डिस्टेंसिंग का भी तनिक भी ख्याल नहीं रख रहे हैं।

आरा: आइसोलेशन सेंटर के पास कोरोना मरीजों से बात करते दिखे परिजन

एसपी सुशील कुमार ने भोजपुर जिले में विधि-व्यवस्था को सुदृढ़ करने व अपराध पर नियंत्रण हेतु पुलिस महकमे में ट्रांसफर-पोस्टिंग की

भयभीत है आरा सदर अस्पताल में इलाज कराने के लिए आने वाले मरीज व उनके परिजन

आरा सदर अस्पताल में इलाज कराने आए एक मरीज का कहना है कि इस तरह की लापरवाही से कोरोना के संक्रमण को और बढ़ावा मिल जाएगा। काफी संख्या में लोग कोरोना की चपेट में आ जाएंगे। जिला प्रशासन और सरकार से अपील है कि वे आरा सदर अस्पताल के आइसोलेशन सेंटर को यहां से हटाए। ताकि शहर तथा दूर-दराज से आने वाले हजारों मरीज अपना इलाज सुरक्षित माहौल में करा सकें।

जिला पदाधिकारी रोशन कुशवाहा ने कोविड-19 से बचाव एवं रोकथाम हेतु जिले के प्राइवेट चिकित्सकों के साथ समीक्षा बैठक की

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular