Tuesday, March 2, 2021
No menu items!
Home News आरा में सरकारी चावल की चोरी, ऑटो चालक समेत पांच गिरफ्तार

आरा में सरकारी चावल की चोरी, ऑटो चालक समेत पांच गिरफ्तार

चोरी करने के बाद ऑटो से ले जा रहे थे दस बोरी में भरी पांच क्विंटल चावल

आरा शहर की नवादा थाना की पुलिस ने मंगलवार को सरकारी चावल की चोरी करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड किया है। इस दौरान पुलिस ने चोरी पांच क्विंटल चावल के साथ गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। सभी चावल की चोरी कर बेचने के लिये ऑटो से ले जा रहे थे। ऑटो को भी जब्त कर लिया गया है।

गिरफ्तार सदस्यों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रामपुर मिल्की गांव निवासी अर्जुन कुमार, संदेश के कुसरे गांव निवासी गुंजन कुमार, शहर के अनाईठ का कृष्ण कुमार, चंदवा मुसहर टोली निवासी करीमन कुमार और रोहतास के बिक्रमगंज निवासी मनोज कुमार हैं। इनमें अर्जुन कुमार ऑटो का चालक है।

आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के अनाइठ मोहल्ले में एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गई

गिरफ्तार पांचों आरोपितों के साथ ऑटो मालिक पर भी दर्ज की प्राथमिकी

पुलिस के समक्ष पूछताछ में पांचों ने गिरोह बनाकर गोदाम से चावल की चोरी करने व बाजार में बेचने की बात स्वीकार की है। पूर्व में सरकारी अनाज की चोरी करने की बात कही है। सभी को पुलिस लाइन के समीप वाहन चेकिंग के क्रम में पकड़ा गया। इस संबंध में एएसआई कृष्ण कुमार सिंह के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इसमें गिरफ्तार पांचों आरोपितों के साथ ऑटो मालिक गजराजगंज ओपी क्षेत्र के बड़का गांव निवासी जीतेंद्र कुमार को भी आरोपित किया गया है।

एसपी सुशील कुमार ने भोजपुर जिले में विधि-व्यवस्था को सुदृढ़ करने व अपराध पर नियंत्रण हेतु पुलिस महकमे में ट्रांसफर-पोस्टिंग की

नवादा थाना की पुलिस ने लाइन के पास वाहन चेकिंग के दौरान पांचों को पकड़ा

प्राथमिकी के अनुसार एएसआई कृष्ण कुमार सिंह मंगलवार को पेट्रोलिंग में निकले थे। तभी बाजार समिति की ओर से सरकारी चावल की चोरी कर ऑटो से ले जाने की सूचना मिली। इस आधार पर एएसआई द्वारा पुलिस लाइन के पास वाहन चेकिंग शुरू कर दी गयी। इस दौरान ऑटो को रोककर तलाशी ली गयी, तो 50-50 किलो की दस बोरी में भरी चावल बरामद की गयी। चावल के संबंध में कोई स्पष्ट जानकारी व कागजात नहीं देने पर ऑटो जब्त कर उस पर सवार पांचों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में चावल की चोरी राज खुल गया।

जिला पदाधिकारी रोशन कुशवाहा ने कोविड-19 से बचाव एवं रोकथाम हेतु जिले के प्राइवेट चिकित्सकों के साथ समीक्षा बैठक की

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular