Thursday, February 25, 2021
No menu items!
Home News जेल में फिर मिले लावारिस हालत में फेंके गये मोबाइल व एक...

जेल में फिर मिले लावारिस हालत में फेंके गये मोबाइल व एक चार्जर

Ara Jail गुरुवार की सुबह चांदमारी चक्कर के दौरान मिले दो मोबाइल

आरा। Ara Jail bhojpur आरा जेल में फिर लावारिस हालत में फेंके गये मोबाइल व चार्जर मिले हैं। गुरुवार की सुबह चांदमारी चक्कर के दौरान दो मोबाइल और एक चार्जर बरामद किये गये। बुधवार की रात मोबाइल व चार्जर फेंके जाने की आशंका जतायी जा रही है। इसे लेकर जेल अधीक्षक युसूफ रिजवान द्वारा टाउन थाना में सनहा दर्ज कराया गया है। साथ ही आइजी जेल, डीएम, एसपी और एसडीओ को भी सूचित किया गया है।

Ara Jail bhojpur कारा प्रशासन के अनुसार गुरुवार की सुबह करीब छह बजे लिपिक सत्येंद्र कुमार पांडेय और कक्षपाल कौशल कुमार चांदमारी चक्कर लगा रहे थे। उसी दौरान दक्षिणी मुख्य पैरिमीटर वॉल से सटे सेल के पीछे चांदमारी नंबर-3 व 4 के बीच प्लास्टिक की एक थैली मिली। जांच के दौरान थैली से दो मोबाइल व एक चार्जर बरामद किये गये। इस कारण मोबाइल बंदियों तक नहीं पहुंच सका। हालांकि जेल में बाहर से मोबाइल और गांजा सहित आपत्तिजनक सामान फेंके जाने का सिलसिला थम नहीं रहा है।

पिछले 11 सितंबर को भी मिले थे तीन मोबाइल और चार्जर 

एक सितंबर और 23 अगस्त को जेल में मिले थे मोबाइल व गांजा

बता दें कि जेल में अक्सर बाहर से मोबाइल व गांजा सहित अन्य सामान फेंक दिये जाते हैं। पिछले 11 सितंबर को भी तीन मोबाइल व दो चार्जर बरामद किये गये थे। उससे पहले एक सितंबर को भी जेल से 80 ग्राम गांजा और 23 अगस्त को तीन मोबाइल बरामद किये गये थे। इससे पहले भी कई बार इस तरह के प्रयास किये जा चुके हैं। हालांकि कारा प्रशासन की सख्ती और सक्रियता के कारण अक्सर सामान बंदियों तक पहुंचने से पहले ही जब्त कर लिया जा रहा है। सनद हो कि जेल में कुछ दबंग और रसूख वाले बंदी भी हैं। इनमें कुछ द्वारा जेल से ही अपने गैंग संचालित किये जाते हैं। ऐसे में मोबाइल के जरिये चुनाव में भी लोगों को प्रभावित कर सकते हैं। अब देखना चुनाव को देखते हुये जेल और जिला प्रशासन द्वारा इस मामले में कितनी ठोस कार्रवाई की जा रही है।

एसपी बोलेः गोली से जख्मी युवक जहां घटनास्थल बता रहा है, वहां नहीं चली है गोली

लकडी के प्लाई को काटकर बनाए गए तहखाने से हो रही थी शराब की तस्करी

गंदगी मुक्त मेरा गांव विषय पर चित्रांकन प्रतियोगिता में देश भर में मिला है तीसरा स्थान

भाकपा-माले के सुदामा प्रसाद ने गीता पांडे को महज 272 वोटो से शिकस्त दी थी

अजीमाबाद व नोनउर बाजार से तगादा कर लौट रहे आरा के व्यवसायियों को अपाची बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular