Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home News राधिका ने बढ़ाया भोजपुर जिले का मान, अब मिलेगा भारत सरकार से...

राधिका ने बढ़ाया भोजपुर जिले का मान, अब मिलेगा भारत सरकार से सम्मान

Radhika Bhojpur – भोजपुर जिले के शाहपुर प्रखंड के इंदिरा आवास मध्य विद्यालय की है छात्रा

गंदगी मुक्त मेरा गांव विषय पर चित्रांकन प्रतियोगिता में देश भर में मिला है तीसरा स्थान

आरा। भोजपुर जिले की आठवीं की छात्रा राधिका कुमारी (Radhika Bhojpur) राष्ट्रीय स्तर की “गंदगी मुक्त मेरा गांव ” विषय पर आयोजित पेंटिंग प्रतियोगिता में विजेता हुई! गंदगी मुक्त मेरा गांव विषय पर पेंटिंग प्रतियोगिता जिसमें कक्षा 6 से कक्षा 8 तक के बच्चों ने भाग लिया! राष्ट्रीय स्तर पर चयनित विजेताओं को ऑनलाइन समारोह के माध्यम से दिनांक 2 अक्टूबर को सम्मानित करने संबंधी सूचना भारत सरकार द्वारा भेजी गई है!

बिहार के भोजपुर जिला के इंदिरा आवास मध्य विद्यालय बिलौटी प्रखंड शाहपुर के वर्ग आठ की छात्रा सुश्री राधिका कुमारी (Radhika Bhojpur) को पेंटिंग प्रतियोगिता के लिए राष्ट्रीय स्तर पर चयनित किया गया! समारोह का आयोजन virtual माध्यम से जिला समाहरणालय में किया जाएगा । इसके लिए आज 1 अक्टूबर को 2:00 बजे अपराहन में रिहर्सल भी किया गया। उक्त आशय की सूचना पत्र के माध्यम से जल शक्ति मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा भेजी गई है।

विदित हो कि उक्त पेंटिंग कंपटीशन में देशभर के विद्यालयों ने भाग लिया था जिसमें प्रथम पुरस्कार गोवा को ,द्वितीय पश्चिम बंगाल एवं तृतीय पुरस्कार बिहार के भोजपुर जिले की 8वी की छात्रा राधिका ने प्राप्त किया है। गंदगी मुक्त मेरा गांव विषय पर पेंटिंग प्रतियोगिता जिसमें कक्षा 6 से कक्षा 8 तक के बच्चों ने भाग लिया! राष्ट्रीय स्तर पर चयनित विजेताओं को ऑनलाइन समारोह में के माध्यम से दिनांक 2 अक्टूबर को सम्मानित करने संबंधी सूचना भारत सरकार द्वारा भेजी गई है!

बिहार के भोजपुर जिला के इंदिरा आवास मध्य विद्यालय बिलौटी प्रखंड शाहपुर के वर्ग आठ की छात्रा सुश्री राधिका कुमारी को पेंटिंग प्रतियोगिता के लिए राष्ट्रीय स्तर पर चयनित किया गया! समारोह का आयोजन virtual माध्यम से जिला समाहरणालय में किया जाएगा! इसके लिए आज 1 अक्टूबर को 2:00 बजे अपराहन में रिहर्सल भी किया गया।

उक्त आशय की सूचना पत्र के माध्यम से जल शक्ति मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा भेजी गई है। विदित हो कि उक्त पेंटिंग कंपटीशन में देशभर के विद्यालयों ने भाग लिया था जिसमें प्रथम पुरस्कार गोवा को ,द्वितीय पश्चिम बंगाल एवं तृतीय पुरस्कार बिहार के भोजपुर जिले की 8वी की छात्रा राधिका ने प्राप्त किया है।

मृत जमीन कारोबारी के पिता के बयान पर दर्ज करायी गयी नामजद प्राथमिकी

वाहन से अवैध वसूली को लेकर हंगामा और नोकझोंक का वीडियो वायरल

प्रमुख उम्मीदवारों की टिकट पर भावी विधायक उम्मीदवारों की मजबूत दावेदारी

आरा रजिस्ट्री ऑफिस में चालान कटाने आये शख्स के सवा लाख रुपये उड़ाये

आरा में हथियारबंद बदमाशों ने किशोर को मारी गोली, जख्मी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular