Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home News मतदाता जागरूकता हेतु सेल्फी प्वाइंट का उद्घाटन

मतदाता जागरूकता हेतु सेल्फी प्वाइंट का उद्घाटन

Selfie Point -आरा विधान सभा क्षेत्र के निर्वाची पदाधिकारी मुकेश कुमार ने किया उद्घाटन

आरा। Selfie Point स्वीप गतिविधि न केवल स्वीप कोषांग के द्वारा बल्कि सभी विधानसभाओं के निर्वाची पदाधिकारियों द्वारा भी लगातार चलाई जा रही है, ताकि लोकतंत्र के इस महापर्व में अधिक से अधिक मतदाताओं की सहभागिता सुनिश्चित हो सके। इसी क्रम में गुरुवार को 194 आरा विधान सभा क्षेत्र के निर्वाची पदाधिकारी मुकेश कुमार द्वारा मतदाता जागरूकता हेतु सेल्फी पॉइंट का उद्घाटन किया गया।

इसके अतिरिक्त अन्य जागरूकता अभियान के द्वारा विधान सभा क्षेत्र के उन बूथों पर जहां विगत निर्वाचन में वोट का प्रतिशत कम रहा है। वहां लगातार लोगों को जागरूक किया जाएगा। इसके अलावा मतदाताओं को जागरूक करने के लिए उक्त विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत कई गतिविधियां आयोजित की गई। रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। हस्ताक्षर अभियान चलाया गया तथा डोर टू डोर भ्रमण का लोगों को मतदान करने के प्रति जागरूक किया गया।

जिला जन संपर्क पदाधिकारी ने मौके पर बताया कि आयोजित की जाने वाली सभी गतिविधियां निर्वाचन आयोग द्वारा कोविड-19 के संदर्भ में जारी विस्तृत दिशा -निर्देश के आलोक में आयोजित की गई। उन्होंने कहा कि ना केवल जिला स्तर पर बल्कि विधानसभा क्षेत्रवार वर्चुअल माध्यम के साथ-साथ अन्य कई माध्यमों के द्वारा लोगों को जागरूक किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है, बल्कि सतर्क हो सुरक्षित मतदान करें। इसके लिए निर्वाचन आयोग के निर्देश के आलोक में मतदान केंद्रों पर सभी आवश्यक व्यवस्थाएं तथा कोविड-19 को लेकर सुरक्षा मानकों का पूरा ख्याल रखा गया है।

मृत जमीन कारोबारी के पिता के बयान पर दर्ज करायी गयी नामजद प्राथमिकी

वाहन से अवैध वसूली को लेकर हंगामा और नोकझोंक का वीडियो वायरल

प्रमुख उम्मीदवारों की टिकट पर भावी विधायक उम्मीदवारों की मजबूत दावेदारी

आरा रजिस्ट्री ऑफिस में चालान कटाने आये शख्स के सवा लाख रुपये उड़ाये

आरा में हथियारबंद बदमाशों ने किशोर को मारी गोली, जख्मी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular