Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home News पीरो में विधानसभा चुनाव को लेकर बैठक करते डीएम व एसपी

पीरो में विधानसभा चुनाव को लेकर बैठक करते डीएम व एसपी

Piro Bhojpur – डीएम और एसपी ने अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

Piro Bhojpur पीरो। बिहार विधानसभा आम निर्वाचन 2020 को सफलता पूर्वक संपन्न कराने को लेकर पीरो अनुमंडल मुख्यालय स्थित शहीद भवन सभागार में गुरुवार को भोजपुर डीएम रोशन कुशवाहा और एसपी हरिकिशोर राय ने तरारी और अगिआंव विधानसभा क्षेत्रों के लिए प्रतिनियुक्त सेक्टर पदाधिकारियों और थानाध्यक्षों के साथ समीक्षा बैठक की ।

इस दौरान अधिकारी द्वय ने विधानसभा चुनाव को पारदर्शी व शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव सम्पन्न कराने को ले स्थानीय प्रशासन द्वारा की गई तैयारियों का जायजा लिया । साथ ही बैठक में डीएम और एसपी ने तरारी और अगिआंव विधानसभा क्षेत्र के लिए नामांकन की तैयारियीं की जानकारी ली।

इस दौरान अधिकारी द्वय ने सेक्टर पदाधिकारियों और थानाध्यक्षों को चुनाव आयोग की ओर से जारी किए गए दिशा निर्देशों का अक्षरशः पालन करने, असामाजिक तत्वों और गतिविधियों की कड़ी निगरानी करने, क्षेत्र में लगातार वाहन चेकिंग अभियान चलाने, 80 वर्ष से अधिक उम्र के मतदाताओं तथा दिव्यांग मतदाताओं के लिए चुनाव आयोग के गाइडलाइंस के अनुसार मतदान की विशेष व्यवस्था करने, मतदान प्रतिशत बढाने के लिए मतदाता जागरूकता अभियान चलाने समेत कई अन्य आवश्यक निर्देश दिए। Piro Bhojpur बैठक में पीरो एसडीओ अमरेंद्र कुमार, डीएसपी अशोक कुमार आजाद कर अलावा कई अन्य अधिकारी मौजूद थे ।

मृत जमीन कारोबारी के पिता के बयान पर दर्ज करायी गयी नामजद प्राथमिकी

वाहन से अवैध वसूली को लेकर हंगामा और नोकझोंक का वीडियो वायरल

प्रमुख उम्मीदवारों की टिकट पर भावी विधायक उम्मीदवारों की मजबूत दावेदारी

आरा रजिस्ट्री ऑफिस में चालान कटाने आये शख्स के सवा लाख रुपये उड़ाये

आरा में हथियारबंद बदमाशों ने किशोर को मारी गोली, जख्मी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular