Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
Homeस्वास्थ्यcovid-19पूजा और नमाज इत्यादि का कार्य अपने-अपने घरों में करने का निर्देश

पूजा और नमाज इत्यादि का कार्य अपने-अपने घरों में करने का निर्देश

Ara Subdivision – सदर एसडीओ एवं एसडीपीओ ने संयुक्त रुप से की बैठक

मस्जिदों के इमाम, मंदिरों के महंत एवं अन्य धर्म गुरुओं के साथ हुई बैठक

कोविड-19 संक्रमण के बचाव एवं सरकार द्वारा जारी की गई एडवाइजरी के संबंध में हुई बैठक

खबरे आपकी बिहार/आरा: कृषि भवन के सभागार में Ara Subdivision पदाधिकारी वैभव श्रीवास्तव एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पंकज कुमार रावत के द्वारा संयुक्त रूप से कोविड-19 संक्रमण के बचाव एवं सरकार द्वारा जारी की गई एडवाइजरी के संबंध में जानकारी के उद्देश्य से बैठक की गई। जिसमें आरा अनुमंडल स्थित मस्जिदों के इमाम, मंदिरों के महंत एवं अन्य धर्म गुरुओं उपस्थित हुए।

Ara Subdivision

बैठक में कोविड के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सभी से अनुरोध किया गया कि अधिक से अधिक पूजा अथवा नमाज इत्यादि का कार्य अपने अपने घरों में ही किया जाए, जिससे घर के बाहर भीड़ भाड़ वाले इलाके में जाने से बचा जा सके। सभी को मास्क पहनने एवं सामाजिक दूरी का पालन करते हुए साफ सफाई का विशेष ध्यान देने पर जोर देने की सलाह दी गई।

पढ़े :- रोडे़बाजी में नगर थानाध्यक्ष सहित छह पुलिस कर्मी जख्मी

उपस्थित सभी धर्म गुरुओं द्वारा कोरोना के गाइडलाइन/ एडवाइजरी का पालन करने एवं लोगों के बीच जागरूकता फैलाने के संबंध में सहमति दी गई। आगामी रामनवमी के जुलूस के संबंध में भी पूर्व से ही निर्देश जारी कर दिए गए हैं, कि इस बार पूजा घरों में हो एवं किसी प्रकार के जुलूस नहीं निकाले जाएं। सभी धार्मिक संस्थानों के मुखिया द्वारा आश्वासन दिया गया कि सरकारी एडवाइजरी का पालन किया जाएगा एवं कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु अपनी भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी।

पढ़े :- थाने में रखें रजिस्टर और हर आने वाले लोगों की डिटेल्स नोट करें

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular