Thursday, July 29, 2021
No menu items!
HomeNewsPawna Bazar - सड़क हादसे में दो लोगो की मौत पर बवाल,...

Pawna Bazar – सड़क हादसे में दो लोगो की मौत पर बवाल, सीओ की गाड़ी फूंका, जवान से छीना राइफल

Pawna Bazar में मचा उपद्रव, बालू लदा ट्रैक्टर पलटने से चालक सहित दो युवकों की मौत

खबरे आपकी बिहार/आरा/पवना: Pawna Bazar भोजपुर जिले के पवना थाना के रनी के समीप बड़ी नहर में शनिवार को बालू लदा ट्रैक्टर गिरने से चालक सहित दो युवकों की मौत हो गयी। घटना को लेकर लोगों में अफरा-तफरी मची रही। मरने वालों में संदेश थाना क्षेत्र के कोरी गांव निवासी दूधनाथ पासवान का 22 वर्षीय पुत्र और चालक अजीत पासवान और जबकि दूसरा मृतक विनोद भगत का 24 वर्षीय पुत्र विकास कुमार है।

सड़क जाम कर रहे लोगों ने पुलिस पर किया हमला

रोडे़बाजी में नगर थानाध्यक्ष सहित छह पुलिस कर्मी जख्मी

हादसे के बाद आसपास के लोग आक्रोशित हो उठे और दोनों की मौत के लिये पुलिस को दौषी ठहराते हुये पवना बाजार Pawna Bazar में जमकर कर उपद्रव मचाया। इस दौरान पुलिस पर रोडे़बाजी कर दी गयी और दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। इस दौरान जहां सीओ की गाड़ी फूंक दी गयी। एक होमगार्ड जवान की राइफल छीन ली गयी। रोडे़बाजी में अगिआंव इंस्पेक्टर सहित तीन थानों की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गयी। टाउन थानाध्यक्ष सहित आधा दर्जन पुलिस कर्मी चोटिल हो गये। इनमें टाउन थाना इंचार्ज अविनाश कुमार को काफी चोटें आयी है। उनका इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। दो राहगीरों का सर भी फूट गया है। इस घटना को लेकर पवना बाजार की स्थिति पूरी तरह अराजक बनी रही और अफरातफरी मची रही।

जान बचाने के लिये पुलिस ने की हवाई फायरिंग

बाद में सदर एसडीओ वैभव श्रीवास्तव और एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस लाइन से काफी संख्या में पुलिस पहुंची और उपद्रव मचा रहे लोगों को खदेड़ कर स्थिति को नियंत्रित किया गया। इस दौरान जान बचाने के लिये पुलिस द्वारा एक राउंड हवाई फायरिंग भी किये जाने की चर्चा है।

pawna Bazar Hangama
होमगार्ड जवान की राइफल छीन ली गयी

बोले एसपीः नहीं बख्शे जायेंगे उपद्रवी, पहचान कर गिरफ्तारी के लिये की जा रही छापेमारी

एसपी राकेश कुमार दूबे ने बताया कि कुछ लोग राइफल लेकर भाग गये हैं। उन लोगों की पहचान कर ली गयी है। जल्द ही बरामद कर लिया जायेगा। इसके लिये छापेमारी की जा रही है। उन्होंन कहा कि उपद्रवियों को बख्शा नहीं जायेगा। उनकी पहचान करते हुये धरपकड़ के लिये छापेमारी की जा रही है। 

पढ़े :- शादी में हर्ष फायरिंग के दौरान नर्तकी काजल को लगी गोली

पढ़े :- बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मंदाकिनी श्रीकांत घोष के प्रचार में हावड़ा पंहुची

- Advertisment -
AD
Ad
Bhojpur Police web Link
Akash Yadav Murder Shahpur
Sakdi murder case
Bhojpur Police web Link
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar
Sakdi-murder-case-

Most Popular