Friday, February 3, 2023
No menu items!
HomeNews28 लाख के साथ दिलदारनगर स्टेशन पर धराये आरा के दो युवक

28 लाख के साथ दिलदारनगर स्टेशन पर धराये आरा के दो युवक

Arrah two youths arrested: दोनों युवकों को जीआरपी ने रुपये सहित आयकर विभाग को सौंपा

Bihar/Ara:आरा के दो आभूषण कारोबारी यूपी के दिलदारनगर स्टेशन पर 28 लाख रुपये नकदी के साथ पकड़े गये हैं। ये आरा शहर के तरी मोहल्ले के निवासी बताये जा रहे हैं। इनकी आरा में आभूषण की दुकान है। पं. दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन की राजकीय रेलवे पुलिस शुक्रवार की सुबह दिलदारनगर स्टेशन पर चेकिंग कर रही थी, तभी ये दोनों बड़ी नकदी के साथ पकड़े गये।

Arrah two youths arrested:रिश्ते में लगने वाले दोनों चचेरे भाई वाराणसी से आभूषण बेचकर आरा लौट रहे थे। एक साथी के छूटने पर दिलदारनगर स्टेशन पर उसी का इंतजार कर रहे थे, तभी जीआरपी ने दोनों को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान पता चला कि आरा के रहने वाले चचेरे भाई शनि गुप्ता व मिहिर गुप्ता आभूषण के व्यापारी हैं।

जीआरपी कोतवाल सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार की सुबह दिलदारनगर स्टेशन पर चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान प्लेटफॉर्म संख्या दो पर दो युवक संदिग्ध दिखे। संदेह के आधार पर बैग की तलाशी में काफी मात्रा में कैश मिला। इनमें 500 की 55 गड्डी, 200 की दो गड्डी व सौ रुपये की एक गड्डी शामिल थे।

मिलान करने पर कुल 28 लाख रुपये निकले। बरामद कैश से संबंधित किसी प्रकार का कागजात नहीं था। कोतवाल ने बताया कि बरामद कैश की जानकारी वाराणसी आयकर विभाग को दी गई है। टीम के पहुंचने पर कैश व आरोपितों को सौंप दिया गया है।

- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular