Tuesday, February 7, 2023
No menu items!
HomeNewsबिहारआरा: शाहाबाद डीआईजी ने की विभिन्न कांडों की समीक्षा

आरा: शाहाबाद डीआईजी ने की विभिन्न कांडों की समीक्षा

DIG Naveen Chandra Jha/Bihar/Ara: क्राइम कंट्रोल करने के लिए अपराधियों को हर हाल में गिरफ्तार करना होगा। इसके लिए हत्या और लूट सहित गंभीर कांडों का समय पर निष्पादन करना होगा। पुलिस को अपनी मजबूत मौजूदगी दिखानी होगी। अपराधियों में कानून भय पैदा करना होगा। शहर में हाल के दिनों में हत्या की लगातार हुई घटनाओं की समीक्षा के दौरान शाहाबाद रेंज डीआईजी नवीन चंद्र झा ने अफसरों को इसका निर्देश दिया।

इससे पहले डीआईजी (DIG Naveen Chandra Jha) ने नगर और नवादा थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हुई हत्या और एससी-एसपी संबधी सभी घटनाओं का बारी-बारी से बिदुवार रिव्यू किया। उन कांडों में अबतक की गयी कार्रवाई की जानकारी ली।‌ उस दौरान उन्होंने लंबित कांडों का अविलंब निष्पादन करने और प्रोग्रेस रिपोर्ट निकालने का आदेश दिया।

हत्या व एससी-एसटी संबंधी केस का त्वरित गति से डिस्पोजल करने का टास्क दिया। उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में मर्डर और एससी-एसटी संबंधी कांडों का रिव्यू किया गया। लंबित मामलों का जल्द निष्पादन करने और प्रोग्रेस रिपोर्ट निकालने का आदेश दिया गया है। पुलिस की उपस्थिति बढ़ाने के लिए गश्ती और वाहन चेकिंग को तेज करने का निर्देश दिया गया है। ताकि अपराधियों में पुलिस का डर दिखे।

फरार अपराधियों की गिरफ्तारी, शराब और अवैध खनन पर रोक व धंधेबाजों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने निर्देश दिया गया है। समीक्षा बैठक में एसपी प्रमोद कुमार, तीनों एसडीपीओ और नगर व नवादा थानाध्यक्ष शामिल थे। इससे पहले आरा पहुंचने पर डीआईजी को पुलिस ऑफिस में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।

- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular