Thursday, July 29, 2021
No menu items!
HomeNewsअचानक सीने में तेज दर्द उठने से चौकीदार की मौत

अचानक सीने में तेज दर्द उठने से चौकीदार की मौत

Badhara chokidar इलाज के दौरान सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में तोड़ा दम

खबरे आपकी Badhara chokidar आरा। भोजपुर के बड़हरा थाना क्षेत्र के बड़का लौहर गांव में रविवार की रात अचानक सीने में तेज दर्द उठने से एक चौकीदार की मौत हो गई। इलाज के दौरान उन्होंने सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरातफरी का आलम रहा। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

बड़हरा थाना क्षेत्र के बड़का लौहर गांव में रविवार की रात घटी घटना

जानकारी के अनुसार मृतक बड़का लौहर गांव निवासी स्व. बैकुंड राम का 51 वर्षीय पुत्र शिवनाथ राम है। वह वर्तमान में बड़हरा थाना में चौकीदार के पद पर कार्यरत थे। इधर, मृतक के पुत्र अरविंद कुमार ने बताया कि वह रविवार को अपनी ड्यूटी खत्म कर शाम साढ़े चार बजे घर वापस लौटे। इसके बाद रात साढ़े आठ बजे उनके सीने में अचानक तेज दर्द उठा, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरान उन्होंने इमरजेंसी वार्ड में दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजन शव को वापस गांव ले गये। इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी।

पढ़े :- शव को खेत में फेक भाग निकले परिवार वाले,मोबाईल से खुला राज

पुलिस द्वारा बनाए गए मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट के अनुसार मृतक चौकीदार की मौत सीने में तेज दर्द उठने के कारण होना प्रतीत होता है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। बताया जाता है कि उसने सन् 1990 में चौकीदार की नौकरी ज्वाइन की थी।

Badhara chokidar
बड़हरा थाना के चौकीदार की मौत

पढ़े :- Jagdishpur Loot : सेल्समैन को गाड़ी सहित ले कर भाग रहे थे लुटेरे,जीपीएस से बची

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular