Tuesday, September 28, 2021
No menu items!
HomeNewsदलान में सो रहे किसान की टांगी से मारकर हत्या, सनसनी

दलान में सो रहे किसान की टांगी से मारकर हत्या, सनसनी

Baisadih – Murder-घटना का कारण स्पष्ट नहीं, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

खबरे आपकी आरा। भोजपुर के पीरो थाना क्षेत्र के हसनबाजार ओपी अंतर्गत बैसाडीह गांव में शुक्रवार की देर रात दालान में सो रहे किसान की टांगी से मारकर हत्या कर दी गई। जबकि पास में सोई मृतक की पत्नी को भी जख्मी कर दिया। घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही हसन बाजार ओपी इंचार्ज शिवेंद्र कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। जख्मी का स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में कराया जा रहा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Baisadih Murder

पढ़ें- एक ऐसा थाना जहाँ अपनी कुर्सी पर नही बैठते थानेदार

हसन बाजार ओपी क्षेत्र के बैसाडीह गांव में शुक्रवार की देर रात घटी घटना

Baisadih Murder जानकारी के अनुसार मृतक बैसाडीह गांव निवासी स्व.गया राम के 55 वर्षीय पुत्र विजय राम है। मृतक की जख्मी पत्नी निर्मला देवी है। इधर, मृतक के पुत्र गुड्डू कुमार ने बताया कि उसके पिता ने अपना पिकअप गांव के ही एक व्यक्ति से 2 लाख 55 हजार में बेचा था। शुक्रवार की रात करीब 10 बजे खाना खाने के बाद अपनी माता-पिता घर से कुछ दूरी पर स्थित दालान में सोने चले गये थे। इसी बीच शुक्रवार की देर रात एक बदमाश टांगी लेकर वहां आ धमका और सोये अवस्था में टांगी से मारकर पिता की हत्या कर दी। तभी मां की नींद खुल गई और उसे देख लिया। तो उसने उन्हें भी टांगी से मारकर जख्मी कर दिया। इसके बाद वह भाग निकला।शनिवार की सुबह जब मौसेरा भाई मंटू उन्हें जगाने गया, तो देखा कि दोनो जख्मी हालत में खून से लथपथ पड़े है। इसके बाद उसने शोर मचाना शुरू किया। शोर की आवाज सुनकर काफी संख्या में ग्रामीण वहां इकट्ठा हो गए। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी।

पढ़ें- बैंक डकैती और जेवर व्यवसायी से दस लाख के जेवर लूट में अपराधियों तक नहीं पहुंच सकी पुलिस

Baisadih Murder मृतक के पुत्र गुड्डू कुमार ने गांव के जनार्दन नामक व्यक्ति पर पैसे को लेकर टांगी से मारकर उसके पिता की हत्या एवं मां को जख्मी करने का आरोप लगाया है। हसन बाजार ओपी इंचार्ज शिवेंद्र कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुये उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि आरोपी ने टांगी के मारकर मृतक हत्या एवं उनकी पत्नी को जख्मी क्यों किया? इसका कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। बताया जाता है कि मृतक के परिवार में पत्नी निर्मला देवी, दो पुत्री पिंकी देवी, बेबी देवी एवं एक पुत्र गुड्डू कुमार है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।

पढ़ें- अस्पताल आते-आते वीभत्स कैसे हो गया शव? एसपी के आदेश पर पुलिस तफ्तीश शुरू

- Advertisment -
ad
ad23
Ad

Most Popular