Tuesday, February 7, 2023
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरग्राहक बन बैंक में घुसे और लूट के बाद हथियार लहराते भाग...

ग्राहक बन बैंक में घुसे और लूट के बाद हथियार लहराते भाग निकले

Bank Of Baroda Robbery Bakhorapur Bhojpur Bihar

  • भोजपुर में बैंक से दिनदहाडे हथियार के बल पर 31 हजार की लूट
  • बड़हरा थाना के बखोरापुर गांव स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की दोपहर की वारदात
  • तीन संख्या में रहे अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को दिया अंजाम
  • बाइक सवार तीन नकाबपोश अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम
  • घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन और अपराधियों की धरपकड़ में जुटी पुलिस
  • अपराधियों की पहचान को सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
  • एसपी बोले: जल्द ही पकड़े जायेंगे अपराधी, की जा रही छापेमारी

खबरे आपकी बिहार/आरा: भोजपुर में बेखौफ बदमाशों ने गुरुवार की दोपहर बड़हरा थाने के बखोरापुर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा धावा बोलकर करीब 31 हजार रुपए लूट लिया। ग्राहक बन कर बैंक में घुसे अपराधियों ने हथियार के बल पर कर्मियों व ग्राहकों को बंधक बनाकर लूटपाट की।

उस दौरान कर्मियों के साथ गाली गलौज की गयी और बैंक में लगे ग्लास को फोड़ने की कोशिश भी की गयी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते भाग निकले। भागने के क्रम में अपराधियों द्वारा दहशत फैलाने के लिए एक राउंड फायरिंग भी की गई।

अपराधियों की संख्या तीन बतायी जा रही है। सभी का चेहरा ढंका हुआ था। वारदात दोपहर ठीक करीब पौने दो बजे की है। लूट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है। वहीं, भीड-भाड़ वाली प्रसिद्ध मां काली मंदिर के प्रागंण में स्थित बैंक से दिनदहाड़े लूट की वारदात से पुलिस महकमे में सनसनी मच गयी।

सूचना मिलते ही एएसपी हिमांशु के नेतृत्व में बड़हरा और नगर सहित अन्य थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। उसके बाद अपराधियों की धरपकड़ शुरू कर दी गयी है। पुलिस अपराधियों के भागने की दिशा में छापेमारी कर रही है।

इधर, अपराधियों की पहचान को लेकर पुलिस बैंक सहित आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि अपराधियों की पहचान और धरपकड़ को छापेमारी की जा रही है। बहुत जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Bank Of Baroda Robbery Bakhorapur: लंच के समय की रेकी और दो मिनट के बाद ही लूट ले गए पैसे

अपराधियों द्वारा लूट से पहले बैंक की रेकी की गयी। उसके बाद वारदात को अंजाम दिया गया। बैंक के ज्वाइंट मैनेजर राकेश कुमार ने बताया कि दोपहर करीब डेढ़ बजे लंच का टाइम था। उस समय तीन युवक बैंक में आये और कुछ देर बाद चले गए। दो-तीन मिनट बाद फिर तीनों पहुंचे और बैंक का गेट बंद कर दिया।

उसके बाद हथियार के बल पर सभी कर्मियों और ग्राहकों को एक जगह खड़ा कर दिया। गाली-गलौज भी की गयी। उसके बाद लुटेरे हथियार दिखा कैशियर से पैसे मांगने लगे। डर के कारण कैशियर द्वारा पैसा दे दिया गया। उसके बाद अपराधी बैग में पैसा भर भाग निकले।

ऐसे में माना जा रहा है अपराधियों ने पहले बैंक की रेकी की ओर उसके बाद लूटपाट की। अपराधियों के भागने के बाद मैनेजर द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी।

- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular