Tuesday, May 18, 2021
No menu items!
HomeNewsबिहारहथियार और गोली के साथ डकैती मामले का आरोपित गिरफ्तार

हथियार और गोली के साथ डकैती मामले का आरोपित गिरफ्तार

Barap : अपने ही गांव में अपराध की साजिश करते पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपित

मो. वसीम खबरे आपकी भोजपुर के गड़हनी थाना क्षेत्र के बराप Barap गांव से पुलिस ने हथियार के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। सोमवार की रात उसको अपराध की साजिश करते दबोचा गया है। उसके पास से एक लोडेड देसी कट्टा, एक देसी पिस्टल, एक मैगजीन, एक होलस्टर और 13 गोलियां बरामद की गयी है। गिरफ्तार बदमाश बराप गांव निवासी मंतेश्वर पांडेय का पुत्र मुन्ना पांडेय है।

गड़हनी थाना क्षेत्र के बराप गांव से सोमवार को पुलिस ने आरोपित को पकड़ा

एसपी हर किशोर राय द्वारा मंगलवार को यह जानकारी दी गयी। उन्होंने बताया कि सोमवार की रात सूचना मिली की बराप Barap गांव मुन्ना पांडेय अवैध हथियार के साथ अपनी पलानी के पास आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। उसके आधार पर ट्रेनी डीएसपी सह गड़हनी थानाध्यक्ष जीतेश पांडेय के नेतृत्व में टीम बनाकर छापेमारी की गयी।

एक लोडेड कट्टा, एक लोडेड पिस्टल, मैगजीन, होलस्टर और 13 गोलियां बरामद

पढ़े :- नाबालिग को प्रेमजाल शादी का प्रलोभन देकर भगाने वाला दो बच्चे का बाप गिरफ्तार

पुलिस मुन्ना पांडेय के पलानी के पास पहुंची, तो एक शख्स भागने लगा। लेकिन उसे पुलिस के सहयोग से पकड़ लिया गया। पूछताछ में उसने अपना नाम मुन्ना पांडेय बताया। तलाशी के दौरान उसके पास से पांच गोली लोडेड एक देसी पिस्टल, होलस्टर सहित पांच गोलियों से भरी एक मैगजीन, 315 बोर गोली लोडेड एक देसी कट्टा और दो 315 बोर की दो गोलियां भी बरामद की गयी।

पढ़े :- बक्सर के तीन सगी बहनों का फेसबुकिया प्यार बना वेलेंटाइन डे सनसनी

एसपी ने बताया कि उससे हथियार और अपराधिक वारदात के बारे में पूछताछ की जा रही है। एसपी के अनुसार मुन्ना पांडेय पर चरपोखरी थाना में 2013 में डकैती व डकैती के लिये एकत्रित होने का एक मामला दर्ज है। हथियार बरामदगी के मामले में भी उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। छापेमारी में सहायक थानाध्यक्ष संतोष रजक और एएसआई अशोक कुमार आजाद सहित अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे।

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular