Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home न्यूज़-रू-ब-रू बक्सर की सगी तीन बहनों को भगाने में भोजपुर के तीन प्रेमी...

बक्सर की सगी तीन बहनों को भगाने में भोजपुर के तीन प्रेमी गिरफ्तार

Facebook love – बक्सर के तीन सगी बहनों का फेसबुकिया प्यार बना वेलेंटाइन डे सनसनी

फेसबुक से शुरू प्यार आरा, पटना और मुजफ्फरपुर होते जेल के सलाखों तक पहुंचा

खबरे आपकी Facebook love आरा। फेसबुक से शुरू प्रेम कहानी बक्सर, आरा, पटना और मुजफ्फरपुर होते जेल की सलाखों तक पहुंच गयी। वेलेंटाइन डे के अवसर पर प्रेम भागे तीन प्रेमी युगल पांच दिनों में ही पुलिस के हत्थे चढ़ गये। प्रेम की यह कहानी बक्सर और भोजपुर से जुड़ी है।

प्रेमिका बक्सर तो प्रेमी भोजपुर के रहने वाले हैं। तीनों प्रेमिकायें सगी बहने हैं। जबकि प्रेमी में दो भोजपुर के सहार थाना क्षेत्र और एक गड़हनी इलाके का रहने वाला है। बक्सर पुलिस की पूछताछ के अनुसार तीनों बहनों के आशिक बालाजी, प्रकाश और विशाल बोलेरो लेकर उनके गांव पहुंचे थे। उसके बाद सभी वहां से आरा आ गये। आरा से बस से सभी पटना पहुंचे और प्रकाश के डेरा पर ठहरे थे।

वेलेंटाइन डे के दिन बक्सर के एक गांव से एक साथ गायब हो गयी थी चार युवतियां

दरअसल हुआ यह कि बक्सर के एक गांव की तीन सगी बहनों को फेसबुक (Facebook love) के जरिये भोजपुर के तीन लड़कों से प्रेम हो गया। वहीं वेलेंटाइन डे के दिन तीनों बहनें गांव के ही एक अन्य युवती के साथ भाग गयी। एक साथ गांव की चार युवतियों के गायब होने से सनसनी मच गयी। उसे लेकर बक्सर के स्थानीय थाने में अपहरण प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी।

सगी बहनों में तीन आरा और एक पटना से प्रेमी के पास से मिली

पढ़े :- नकल तैयार करने को लेकर परीक्षार्थी हुए थे लेट, अभिभावकों ने किया जमकर हंगामा

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस को भनक लगी कि तीनों पटना गयी है। उस आधार पर पुलिस ने एक प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर लिया। उस दौरान पुलिस को पता चला कि दो प्रेमी युगल आरा चले गये हैं। उस आधार पर पुलिस आरा पहुंची और दोनों युगल को भी पकड़ लिया गया। दोनों को शहर के एक धर्मशाला से पकड़ा गया है।

पुलिस के अनुसार विशाल, प्रकाश और बालाजी को जेल भेज दिया। लेकिन तीन में दो नाबालिग हैं। इसलिए उन्हें बालिका सुधार गृह में भेजा गया है। एसपी नीरज सिंह के मुताबिक चारों किशोरियों को बरामद किया गया है। तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

पढ़े :- गोल्डन कार्ड बनाने के बाद 5 लाख तक का होगा नि:शुल्क इलाज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular