Tuesday, May 18, 2021
No menu items!
Homeकरियरबोर्ड रिजल्ट्सपरीक्षार्थियों को जबरन केंन्द्र में प्रवेश कराने को लेकर गार्ड पर फेंके...

परीक्षार्थियों को जबरन केंन्द्र में प्रवेश कराने को लेकर गार्ड पर फेंके चप्पल व ईंट, एक जख्मी

examination center : आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र के जैन स्कूल पर आज गुरुवार की सुबह घटी घटना

खबरे आपकी : आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र के जैन स्कूल स्थित परीक्षा केन्द्र (examination center) पर गुरुवार को मैट्रिक परीक्षा के दूसरे दिन के पहली पाली में परीक्षार्थियों के अभिभावकों द्वारा जमकर हंगामा किया गया। हंगामा के दौरान अभिभावकों ने स्कूल के प्राइवेट गार्ड की चप्पल से पिटाई कर दी। उस पर ईट व पत्थर भी फेंके। घटना को लेकर लोगों में अफरा-तफरी मची रही।

नकल तैयार करने को लेकर परीक्षार्थी हुए थे लेट, अभिभावकों ने किया जमकर हंगामा

पढ़े :- गांव से लेकर खेत-खलिहान तक होती रही धंधेबाजों की खोज

बताया जाता है कि नकल तैयार करने को लेकर परीक्षार्थी समयनुसार स्कूल में प्रवेश नहीं कर पाये, जिसके बाद अभिभावकों द्वारा जबरन उन्हें स्कूल में प्रवेश कराया जा रहा था। जब गेट पर मौजूद प्राइवेट गार्ड ने इसका विरोध किया, तो परीक्षार्थियों के अभिभावकों ने जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामे के दौरान उन्होंने गेट पर मौजूद गार्ड एवं पुलिस पर चप्पल एवं ईंट व पत्थर फेंकने लगे, जिसमें ईट लगने से गार्ड जख्मी हो गया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची अभिभावकों को शांत कराया एवं मामले की छानबीन जुट गई है है।

पढ़े :- आरा में व्यवसायी रहे हैं अपराधियों के साफ्ट टारगेट पर

जानकारी के अनुसार जख्मी प्राइवेट गार्ड चंद्रमा चौधरी है। जख्मी सुरक्षाकर्मी चंद्रमा चौधरी ने बताया कि नकल करने को लेकर परीक्षार्थी लेट हो गए थे। जिसके बाद उनके अभिभावकों द्वारा जबरन उन्हें गेट के अंदर प्रवेश कराया जा रहा था। जब हमलोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, तो परीक्षार्थियों के अभिभावकों द्वारा जमकर हंगामा किया जाने लगा। इसके बाद अभिभावकों द्वारा अचानक ईंट-पत्थर व चप्पल फेंका जाने लगा। जिसमें ईट लगने से वह जख्मी हो गया।

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular