Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home News बिहार शराब के ठिकानों पर पुलिस का छापा: 23 भट्ठियां ध्वस्त, पकड़े गये...

शराब के ठिकानों पर पुलिस का छापा: 23 भट्ठियां ध्वस्त, पकड़े गये 17 धंधेबाज

liquor traders – गांव से लेकर खेत-खलिहान तक होती रही धंधेबाजों की खोज

खबरे आपकी :- liquor traders भोजपुर जिले में शराब के धंधे के खिलाफ फिर पुलिस का डंडा चला। इसे लेकर रविवार को पूरे जिले में अभियान चलाया गया। गांव से लेकर खेत-खलिहान, तालाब व नदी-नालों तक शराब के ठिकाने और धंधेबाजों की तलाश की जाती रही। इस दौरान 23 भट्ठियां तोड़ी गयी। करीब ढाई हजार लीटर से अधिक महुआ पास नष्ट किया गया। 280 लीटर महुआ शराब और तीन बाइक भी बरामद की गयी। 17 धंधेबाजों को गिरफ्तार भी किया गया।

एसपी हर किशोर राय द्वारा इसकी पुष्टि की गयी है। एसपी के अनुसार रविवार को देसी शराब के धंधे के खिलाफ स्पेशल ड्राइव चलाया गया। इस दौरान 23 भट्‌ठियों को तोड़ दिया गया।17 धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया है। 280 लीटर शराब और तीन बाइक भी बरामद की गयी है। उन्होंने बताया कि धंधे में शामिल सभी लोगों की पहचान कर धरपकड़ के लिये छापेमारी की जा रही है।

पढ़े :- पुलिस को मिला हथियारों का जखीरा,भोजपुर के पीरो के रहने वाले हैं गिरफ्तार तस्कर

जानकारी के अनुसार पूरे जिले में एक साथ सभी थाना क्षेत्रों में शराब के खिलाफ अभियान शुरू किया गया। देर रात तक छापेमारी की कार्रवाई चलती रही। इस दौरान गजराजगंज, उदवंतनगर, आयर, तरारी, चौरी, मुफस्सिल, कोईलवर, शाहपुर, अगिआंव बाजार, जगदीशपुर, गड़हनी, पवना, और बिहिया सहित अन्य थानों की पुलिस द्वारा गांव से लेकर खेत-खलिहान तक में बने देसी शराब के दो दर्जन ठिकानों को ध्वस्त किया गया। काफी मात्रा में महुआ पास और शराब  बनाने के उपकरण नष्ट कर दिये गये।

पढ़े :- लालू यादव के बेहद करीबी जगदानंद सिंह पर भड़के तेजप्रताप ने लगाये गंभीर आरोप

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular