Sunday, November 27, 2022
No menu items!
HomeNewsबिहारसफारी गाड़ी में तहखाना बनाकर आरा हथियार ला रहे तीन तस्कर गिरफ्तार

सफारी गाड़ी में तहखाना बनाकर आरा हथियार ला रहे तीन तस्कर गिरफ्तार

smugglers : भोजपुर के तीन हथियार तस्कर लखीसराय में गिरफ्तार

हथियारों का जखीरा 15 देशी पिस्टल और 30 मैगजीन बरामद

खबरे आपकी आरा। भोजपुर जिले के पीरो थाना क्षेत्र के रहने वाले तीन हथियार तस्करों (smugglers) को 15 पिस्टल और 30 मैगजीन के साथ एसटीएफ और लखीसराय जिला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में गिरफ्तार किया गया हैं। बिहार के लखीसराय जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। तस्करों (smugglers) के पास से पुलिस को हथियारों का जखीरा मिला है।

भोजपुर जिला के पीरो के नोनार के रहने वाले हैं गिरफ्तार तस्कर

इस दौरान पुलिस ने एक सफारी गाड़ी भी जब्त किया है। गिरफ्तार तीनों हथियार तस्कर भोजपुर जिले के पीरो थाना क्षेत्र के हसनबाजार ओपी अन्तर्गत नोनार के रहने वाले पुटपुट गोस्वामी, मुन्ना गुप्ता और शिट्टू कुमार हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि हथियारों की एक बड़ी खेप की तस्करी हो रही है, जिसे लेकर अपराधी भोजपुर जाने वाले हैं।

सूचना मिलने के तुरंत बाद एसटीएफ और लखीसराय जिला पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के पास नाकाबंदी की और एक सफारी कार को रोका। सफारी गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमे हथियारों का जखीरा मिला। हथियारों को बरामद करने में एसटीएफ और लखीसराय जिला पुलिस को ख़ासी मशक्कत का सामना भी करना पड़ा।

गिरफ्तार तस्करों (smugglers) ने गाड़ी में तहखाना बनाकर पिस्टल और मैगजीन को छिपा रखा था। हथियार तस्कर मुंगेर से हथियार लेकर आरा में बेचने वाले थे, लेकिन इससे पहले ही एसटीएफ़ और जिला पुलिस ने धर दबोचा. पुलिस फिलहाल पकड़े गए तस्करों से पूछताछ कर रही है।

फुटबॉल मैच का मुख्य आकर्षण कुंडेश्वर गांव के तीन बोरों खिलाड़ी नाइजीरिया देश के-रविवार को है फाइनल

निबंधन ऑफिस के कुछ कर्मचारियों की मिलीभगत से डीड के कागजात में हेराफेरी और जाली हस्ताक्षर

- Advertisment -
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing

Most Popular