Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर धोखाधड़ी: एक कट्ठा के बदले लिखवा ली दस कट्ठा जमीन, प्राथमिकी दर्ज

धोखाधड़ी: एक कट्ठा के बदले लिखवा ली दस कट्ठा जमीन, प्राथमिकी दर्ज

Babhanauli Ara – मुफस्सिल थाना के बभनौली गांव की घटना, नवादा थाना में हुआ केस

खबरे आपकी Babhanauli Ara आरा: भोजपुर जिले में निबंधन ऑफिस के कुछ कर्मियों की मिलीभगत से एक कट्ठा के बदले दस कट्ठा जमीन लिखवा लिये जाने का मामला सामने आया है। डीड के कागजात में हेराफेरी और फर्जी साइन कर घटना को अंजाम दिया गया है। यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बभनौली (Babhanauli Ara) गांव की रहने वाली शांति देवी के साथ हुई है। इसे लेकर शांति देवी द्वारा नवादा थाना में एक प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

प्राथमिकी में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छोटकी सनदियां के सुजीत चौधरी और चौरी थाना क्षेत्र के डिलियां गांव के अजय चौधरी को आरोपित किया गया है। फिलहाल रांची के रेलवे कॉलोनी में रहनेवाले जटा शंकर तिवारी की पत्नी शांति देवी द्वारा दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि 25 सितंबर 2020 को उन्होंने बभनौली मौजा (Babhanauli Ara) की 3.12 डीसमील यानी एक कट्टा जमीन बेची थी। उस जमीन की कीमत एक लाख 88 हजार रुपये थी।

निबंधन ऑफिस के कुछ कर्मचारियों की मिलीभगत से डीड में हेराफेरी का आरोप

डीड के कागजात में हेराफेरी और जाली हस्ताक्षर कर की गयी धोखाधड़ी

Rajiv Kapoor का हार्टअटैक से निधन,कपूर फैमिली में शोक की लहर

लेकिन दोनों आरोपितों ने निबंधन ऑफिस के कुछ कर्मियों की मिलीभगत से डीड में हेराफेरी कर 31.12 (दस कट्ठा) जमीन लिखवा ली। कहा गया है कि डीड के पेज नंबर दो और छह को भी बदल दिया गया है। उसमें उनकी जमीन का मौजा भी छोटकी सनदिया हो गया है। फर्जी डीड में उनका हस्ताक्षर भी जाली है और मोबाइल नंबर भी सुजीत चौधरी का दिया गया है।

कहा गया है कि बिना उनको सूचना दिये उस जमीन का दाखिल खारिज भी करा दिया गया है। इतना ही नहीं जो जमीन फर्जी तरीके से लिखवायी गयी है। वह उनके चार गोतिया की जमीन है। उस जमीन को बेचने का अधिकार भी उनको नहीं है। इधर, प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। वहीं  इसे लेकर उनके द्वारा डीएम को भी आवेदन देकर जांच करने की गुहार लगाई गयी है।

अटल बिहारी वाजपेयी कैबिनेट में सबसे युवा केंद्रीय मंत्री का रिकॉर्ड बना चुके शाहनवाज हुसैन बने बिहार में मंत्री

Loot gang in Ara-आरा शहर में झपट्टा मार गिरोह का आतंक बढ़ा

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular