Thursday, October 28, 2021
No menu items!
Homeराजनीतअपनी ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पर भड़के तेजप्रताप

अपनी ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पर भड़के तेजप्रताप

खबरे आपकी पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर भड़के और इस दौरान उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष पर कई तरह के आरोप जड़ दिया। तेज प्रताप ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष पार्टी कार्यालय को कारपोरेट की तरह चलाना चाहते हैं ऐसा नहीं चलेगा राजद गरीबों की पार्टी है और आम जनता के लिए दरवाजा हमेशा खुला रहता है। पार्टी कार्यालय में किसी को मिलने के लिए पहले अप्वाइंटमेंट लेने की जरूरत नही है।

Tej Pratap Yadav : जगदानंद सिंह पर लगाये गंभीर आरोप

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंग पर भड़के तेजप्रताप,लगाये गंभीर आरोप

तेजप्रताप ने कहा राजद उनकी पिता की बनाई पार्टी है और वे इसके रास्ट्रीय अध्यक्ष भी है सबको साथ लेकर चलने हेतु पार्टी के सभी विंग में सबकी भागीदारी सुनिश्चित की गई है जिससे आम जनता तक जुड़ाव बना रहे। तेजप्रताप ने वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष के व्यवहार से लालू यादव के खपा होने तक कि बात और बीमार होने की बात कह डाली। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे के कार्यकाल को बेहतर बतलाते हुए तेजप्रताप ने कहा कि वर्तमान अध्यक्ष पार्टी संगठन के प्रति जबाबदेही नही चाहते है अन्य सहयोगी संगठन चाहे छात्र विंग हो या अन्य किसी को तरजीह नही देते है।

निबंधन ऑफिस के कुछ कर्मचारियों की मिलीभगत से डीड के कागजात में हेराफेरी और जाली हस्ताक्षर

तेजप्रताप ने कहा कि राजद सुप्रीमो की रिहाई हेतु आज़ादी पत्र की मुहिम में मीडिया के सवाल करने के बावजूद भी जगदानंद सिंह ने पत्र लिखने का काम नही किया है। जबकि पार्टी के कई वरीय नेता इस मुहिम से जुड़कर लगातर अभियान चला रहे है। Tej Pratap Yadav ने स्प्ष्ट किया कि जिनको लालूजी से प्यार नही ऐसे लोग ही पार्टी में रहकर भी आज़ादी पत्र लिखने का काम नही कर रहे है।

लालू यादव के बेहद करीबी व पार्टी वफादारी में अपने पुत्र विरोध का इतिहास रहा है जगदानंद सिंह का

विदित रहे कि जगदानंद सिंह लालू प्रसाद यादव के बेहद करीबी माने जाते है एक समय मे पार्टी के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाते विधानसभा चुनाव में पार्टी के विरोध में खड़े अपने पुत्र को भी हराने और पूरी ताकत से राजद उम्मीदवार के पक्ष में खड़े रहने का इतिहास है। वर्तमान में इनके पुत्र सुधाकर सिंह राजद विधायक है।

फुटबॉल मैच का मुख्य आकर्षण कुंडेश्वर गांव के तीन बोरों खिलाड़ी नाइजीरिया देश के-रविवार को है फाइनल

- Advertisment -
Heart care centre ad
Jain Ornaments ad
Heart care centre ad
Jain Ornaments ad
ad
ad
ad (2)
ad
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular