Saturday, October 23, 2021
No menu items!
HomeNewsCrimeआरा में व्यवसायी से लूटपाट और फायरिंग की 15 दिन में दूसरी...

आरा में व्यवसायी से लूटपाट और फायरिंग की 15 दिन में दूसरी वारदात

खबरे आपकी :- Businessmen in Ara आरा। भोजपुर जिले में शुरू से ही व्यावसायी अपराधियों के साफ्ट टारगेट पर रहे हैं। अपराधी अक्सर व्यवसायी वर्ग को अपना निशाना बनाते रहे हैं। हाल में भी लगातार लूटपाट की घटनायें हो रही है। शहर में भी इस तरह की घटनायें बढ़ गयी है। महज 15 दिनों में शहर में लूटपाट और फायरिंग की दो घटनायें हो चुकी है। दोनों घटनायें नवादा थाना क्षेत्र में घटित हुई है।

30 जनवरी को शहर के माल गोदाम के पास दो दुकानों में हुई थी लूटपाट व फायरिंग

पढ़े :- पुलिस को मिला हथियारों का जखीरा,भोजपुर के पीरो के रहने वाले हैं गिरफ्तार तस्कर

Businessmen in Ara बता दें कि बीते 30 जनवरी की शाम शहर के माल गोदाम के पास स्थित दो दुकानों में लूटपाट की गयी थी। दोनों दुकानों से करीब 90 हजार रुपये लूट लिये गये थे। उस दौरान भी अपराधियों द्वारा दहशत फैलाने के लिये फायरिंग की गयी थी। पुलिस अभी उस घटना का खुलासा भी नहीं कर सकी थी कि सोमवार को करमन टोला में आभूषण व्यवसायी को लूट लिया गया। शहर में लगातार हो रही इस घटनाओं से जहां पुलिस की परेशानी बढ़ गयी है। वहीं व्यावसायी और आम नगरिक भी सकते में हैं।

तीन दिसंबर को शाहपुर में आभूषण व्यावसायी से हुई थी दस लाख की लूट

पढ़े :- लालू यादव के बेहद करीबी जगदानंद सिंह पर भड़के तेजप्रताप ने लगाये गंभीर आरोप

वहीं जिले में पूर्व में घटित घटनाओं की बात करें तो 22 जनवरी की रात रंगदारी के लिये एक मॉल संचालक को गोली मार दी गयी थी। घटना चौरी थाना क्षेत्र के बंगौटी गांव के पास हुई थी। गोली से जख्मी मॉल संचालक सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के बागर गांव निवासी विनायक राय हैं। उनका मोपती बाजार में कपड़े का मॉल है। उनसे पचास हजार की रंगदारी मांगी गयी थी। उससे पहले तीन दिसंबर की देर शाम शाहपुर के महारजा गांव के समीप एक आभूषण व्यवसायी से दस लाख रुपये के जेवर लूट लिये गये थे। विरोध करने पर व्यावसायी को गोली भी मार दी गयी थी। इन किसी भी मामले का पुलिस अबतक खुलासा नहीं कर सकी है।

- Advertisment -
ad
ad
ad
ad
ad (2)
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular