Tuesday, May 18, 2021
No menu items!
HomeNewsभोजपुर: प्रेमी संग भागी छात्रा, पिता ने अपहरण का दर्ज कराया केस

भोजपुर: प्रेमी संग भागी छात्रा, पिता ने अपहरण का दर्ज कराया केस

आरा।शाहपुर: भोजपुर जिला के शाहपुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव से एक नाबालिक छात्रा के अपहरण का केस उसके पिता शिवजी साह द्वारा शाहपुर थाने में दर्ज कराई गई है। अपहृत छात्रा 10वी बोर्ड की परीक्षा इसी वर्ष उतीर्ण की है। अपहृत छात्रा के पिता ने अपहरण का आरोप शाहपुर प्रखंड के हरिहरपुर गांव निवासी हरिओम गुप्ता व शाहपुर थाना के बनाही गांव निवासी वसंत गुप्ता पर लगाया गया है।

कोईलवर थाना क्षेत्र के कोईलवर सोन नदी से मिला शव,घटना का कारण स्पष्ट नहीं, तफ्तीश में जुटी पुलिस

अपहृत छात्रा के पिता शिवजी साह के अनुसार 30 जुलाई की सुबह उसकी लड़की करीब 10 बजे दुकान से सामान लेने गई थी। उसी दौरान नामजद आरोपियों द्वारा छात्रा को दूसरे किसी के साथ भगवा दिया गया। हालांकि दोनों ही आरोपियों से जब पुलिस द्वारा पूछताछ की गई तो पुलिस भी हैरान रह गई।

शाहपुर के पावर हाउस रोड में किराना दुकानदार के पुत्र को बाइक सवार अपराधियो ने मारी गोली

आरोपियों के अनुसार छात्रा के कई लड़को के साथ अच्छे रिलेशन व उन सभी से प्रेम की बाते करती थी। अपहृत छात्रा शाहपुर स्थित हरिनारायण हाई स्कूल से इसी वर्ष 10वी बोर्ड की परीक्षा पास की है। पढ़ाई के दौरान उसका संपर्क कई लडको के साथ होने की बात बतायी गयी। आरोपी लड़को द्वारा पुलिस के सामने ही अपहृत छात्रा को फोन किया गया। जिससे छात्रा के बंगलोर में अपने प्रेमी के साथ रहने की बात सामने आई है। अपने प्रेमी के साथ भागी छात्रा व आरोपियों के द्वारा भगाने में मदद की गयी है य नही स्थानीय पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है।

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

आक्रोश:-लोगों ने कहा दिब्या भारती व जोया खान की मौत पर पर्दा डालने वाली मुंबई पुलिस को अब बिहारी जान पर पर्दा डालना भारी पड़ने लगा है

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular