Saturday, January 28, 2023
No menu items!
HomeNewsरास्ट्रीय खबरेंछतीसगढ़ लैंड माइंस विस्फोट में जख्मी हुआ भोजपुर का जवान

छतीसगढ़ लैंड माइंस विस्फोट में जख्मी हुआ भोजपुर का जवान

  • असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत जवान को एयरलिफ्ट से ले जाया गया रायपुर
  • छतीसगढ़ में लैंड माइंस विस्फोट में जख्मी हुआ बगही निवासी सीआरपीएफ का एएसआई
  • बिहिया थाना क्षेत्र के बगही गांव निवासी मो. कलाम के इकलौते पुत्र मो. असलम

Chhattisgarh landmine blast खबरे आपकी बिहार/आरा/बिहिया: सीआरपीएफ के 153वीं बटालियन में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत बिहिया थाना क्षेत्र के बगही गांव निवासी मो. कलाम के इकलौते पुत्र मो. असलम शनिवार को छतीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन के दौरान बिछाये गये लैंड माइंस से गंभीर रूप से जख्मी हो गये। घटना की सूचना मिलते हीं सीआरपीएफ जवान के बगही स्थित घर पर शुभचिंतकों की भीड़ लग गयी।

जानकारी के अनुसार सीआरपीएफ के 153वीं बटालियन का एक दल नक्सलियों के खिलाफ (Chhattisgarh landmine blast) छतीसगढ़ के बीजापुर जिला अंतर्गत तर्रेम थाना क्षेत्र के पेगडापल्ली गांव के समीप घेराबंद कर रहा था।इसी दौरान नक्सलियों द्वारा बिछाये गये ईआईडी की चपेट में एएसआई मो. असलम आ गये।

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids

बताया जाता है कि विस्फोट में मो. असलम का एक पैर उड़ गया है। घटना के बाद अधिकारियों द्वारा जख्मी जवान को बासागुड़ा फिल्ड हॉस्पिटल ले जाया गया जहां से उनकी गंभीर अवस्था को देखते हुए एयरलिफ्ट से रायपुर ले जाया गया है जहां इलाज कराया जा रहा है।वहीं परिवार के लोग जवान के स्वास्थ्य को लेकर सीआरपीएफ के अधिकारियों से लगातार संपर्क बनाये हुए हैं।

RAVI KUMAR
RAVI KUMAR
Journalist
- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular