Monday, September 20, 2021
No menu items!
Homeराजनीतउपेंद्र राम बने पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष, राजेश मंत्री

उपेंद्र राम बने पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष, राजेश मंत्री

Bhojpur police mens association election-रविवार को दिन में मतदान के बाद पूरी रात चली मतगणना  

पुलिस मेंस एसोसिएशन की भोजपुर शाखा के घोषित हुए नतीजे

चुनाव परिणाम आने के बाद निर्वाचित पदाधिकारियों और समर्थकों में उल्लास

खबरे आपकी आरा। पुलिस मेंस एसोसिएशन की भोजपुर शाखा का चुनाव संपन्न हो गया। रविवार की पूरी रात चली मतगणना के बाद नतीजे घोषित कर दिये गये। इस बार अध्यक्ष पद पर उपेंद्र कुमार राम ने कब्जा जमाया है। मंत्री पद के लिये राजेश कुमार यादव, जबकि  कोषाध्यक्ष पद पर राजीव कुमार निर्वाचित किये गये हैं। उपाध्यक्ष-1 पद पर हनुमान प्रताप सिंह, उपाध्यक्ष-2 पद पर जमील खान, संयुक्त मंत्री पद पर गौरव कुमार केंद्रीय सदस्य के रूप में रविंद्र मांझी, और अंकेक्षक के पद के लिये महिला सिपाही रितू कुमारी विजयी घोषित की गयी हैं।

पढ़ें- तयशुदा शादी जब लेनदेन में लटका – पुलिस थाने में अरेंज मैरिज बना प्रेम विवाह

Bhojpur Police election

मुख्य चुनाव पदाधिकारी और पर्यवेक्षक की ओर से इसकी घोषणा की गयी। नतीजे आने के बाद निर्वाचित पदाधिकारी और उनके समर्थकों में काफी खुशी देखी गयी। इस अवसर पर नवनिर्वाचित पदाकारियों ने सभी को साथ लेकर चलने और साथियों की हर समस्या के समाधान के लिये हरसंभव प्रयास व मदद करने की बात कही।

 पढ़ें- आरा में भी दिखेगी लाल और हरी लाइट,नये ट्रैफिक नियमों का करें पालन

Bhojpur Police election-बता दें कि पुलिस मेंस एसोसिएशन के चुनाव को लेकर विभिन्न पदों के लिये 96 प्रत्याशी भाग्य आजमा रहे थे। इसे लेकर रविवार को न्यू पुलिस लाइन में मतदान हुआ। उसके बाद पूरी रात मतगणना चली और उसके बाद रिजल्ट घोषित किया गया। शांतिपूर्ण और स्वच्छ वातावरण में संपन्न कराने में मुख्य चुनाव पदाधिकारी संजय यादव, सहायक रविंद्र कुमार, जितेंद्र कुमार, पटना से आये पर्यवेक्षक राजेश कुमार सिंह और मुरली मनोहर यादव की भूमिका सराहनीय रही। इस मौके पर सार्जेंट मेजर राम विलास चौधरी मौजूद रहें।

पढ़ें- जब काशी विश्वविद्यालय को अस्पताल बना देने की धमकी दी थी गवर्नर ने..

- Advertisment -
ad
ad23
Ad

Most Popular