Tuesday, March 2, 2021
No menu items!
Home News BHOJPUR- बकरी चोरी की घटना के बाद मचाया उपद्रव-दो गांवों के बीच...

BHOJPUR- बकरी चोरी की घटना के बाद मचाया उपद्रव-दो गांवों के बीच तनाव

झोपड़ी में लगायी आग, बाईक रोककर की तोड़फोड़, चार हिरासत में

आरा।बिहिया थाना क्षेत्र के चकरही गांव में सोमवार की रात बकरी चोरी हो जाने की घटना के बाद गांव के हीं युवाओं के एक गुट द्वारा बगही गांव में पहुंचकर मारपीट व तोड़फोड़ किये जाने की घटना के बाद तनाव उत्पन्न हो गया है. घटना को लेकर बिहिया पुलिस क्षेत्र में लगातार सघन गश्ती करते हुए स्थिति पर नजर रख रही है.

नही रहे शाहपुर के भगवान डॉ कल्याण कुमार-पटना एम्स अस्पताल में ली अंतिम सांसे- क्षेत्र में शोक की लहर

पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को हिरासत में भी लिया है. जानकारी के अनुसार चकरही गांव से बकरी चोरी की घटना के बाद गांव के हीं लगभग 15 युवाओं ने समीप के बगही गांव स्थित नट टोली में पहुंचकर बकरी चोरी करने का आरोप लगाते हुए मारपीट की घटना को अंजाम दिया.

बताया जाता है कि उपद्रवी युवाओं ने इस दौरान एक झोपड़ीनुमा घर में आग भी लगा दिया तथा बगही के एक व्यक्ति की बाईक रोककर उसमें तोड़फोड़ की गयी. इसे लेकर दोनों गांवों के बीच तनाव की स्थिति मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गयी और कैम्प कर रही है.

Containment Zone में समस्त आवागमन मार्गों को संबंधित पंचायत के मुखिया एवं वार्ड सदस्य के सहयोग से बांस-बल्ली से पूर्णतः लॉक करने का निर्देश

थानाध्यक्ष शशिकांत ने बताया कि घटना को लेकर दोनों पक्षों द्वारा थाने में अलग-अलग आवेदन दिया गया है. बगही के लाला नट के पुत्र ढनढन नट के दिये आवेदन में चकरही निवासी अशोक यादव, शंकर यादव, पंकज यादव, अवधेश यादव समेत 7 लोगों पर आग लगाने व तोड़फोड़ करने का आवेदन दिया गया है.

गोली से जख्मी युवक की चिकित्सक डॉ. विकास ने बचाई जान-ऑपरेशन कर निकाला गोली

वहीं दूसरे पक्ष की चकरही निवासी स्व. सरयु यादव की पत्नी धान कुंअर ने बगही निवासी झुना नट समेत तीन लोगों के खिलाफ बकरी चोरी का आवेदन दिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular