Monday, January 30, 2023
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरपुलिस की गश्ती वाहन ने बाइक सवार सगे भाई को मारी टक्कर

पुलिस की गश्ती वाहन ने बाइक सवार सगे भाई को मारी टक्कर

Bibiganj accident story/खबरे आपकी

  • हाईलाइट
    • दोनों जख्मी इलाज के लिए सदर अस्पताल से पटना रेफर
    • गजराजगंज ओपी क्षेत्र के बीबीगंज स्थित पेट्रोल पंप के समीप रविवार की शाम घटी घटना

खबरे आपकी बिहार/आरा: आरा-बक्सर नेशनल हाईवे (Ara-Buxar highway) पर भोजपुर जिले के गजराजगंज ओपी अंतर्गत बीबीगंज स्थित पेट्रोल पंप के समीप रविवार की शाम पुलिस की गश्ती वाहन ने बाइक सवार सगे भाई को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids

पुलिस द्वारा उसी पुलिस वाहन से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

Bibiganj accident story:जानकारी के अनुसार जख्मियों में शाहपुर थाना क्षेत्र के (Hariharpur) हरिहरपुर गांव निवासी स्व.सरल यादव का 32 वर्षीय पुत्र महेंद्र यादव एवं 30 वर्षीय पुत्र छोटा के यादव है।

इधर, छोटन यादव ने बताया कि दोनों भाई शहर के पकड़ी चौक पर ठेले पर राबड़ी, खोवा और मलाई बेचते हैं। वे अपने गांव हरिहरपुर से सामान लेकर बाइक द्वारा वापस पकड़ी आ रहे थे।

उसी दौरान बीबीगंज पेट्रोल पंप के समीप विपरीत दिशा से आ रहे पुलिस की गश्ती वाहन ने उनके बाइक में टक्कर मार दी। जिससे दोनों बाइक से गिर पड़े और गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

जख्मी छोटन यादव ने बताया कि पुलिस वाहन किसी शराब बेचने वाले लोगों का पीछा कर रही थी और पुलिस की गाड़ी काफी तेज थी। हमलोग अपने साइड थे। लेकिन पुलिस की गाड़ी तेज होने के कारण रॉन्ग साइड से टक्कर मार दी।

वही गजराजगंज ओपी (Gajrajganj OP) इंचार्ज चंदन कुमार ने बताया कि वे क्राइम मीटिंग में थे। उसी दौरान सूचना मिली की बीबीगंज पेट्रोल पंप के समीप पुलिस गश्ती वाहन (police patrol vehicle) से बाइक सवार दो लोगों का एक्सीडेंट हो गया है। जिसके बाद उसी पुलिस वाहन द्वारा दोनो को इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया है।

उन्होंने बताया कि गश्ती गाड़ी तेज थी या नहीं। इसकी छानबीन की जा रही है। उसके बाद ही कुछ बताया जा सकता है। साथ ही जख्मी युवक के परिजन जैसा कहेंगे, वैसा किया जाएगा।

- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular