Saturday, January 28, 2023
No menu items!
HomeNewsबिहारभोजपुर में अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

भोजपुर में अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

  • चरपोखरी थाने के करनौल गांव से शनिवार की सुबह पकड़ी गयी खेप
  • घर से मिली हरियाणा और पंजाब निर्मित करीब 13 सौ लीटर अंग्रेजी शराब
  • छापेमारी की भनक लगते ही भाग निकले दो धंधेबाज, धरपकड़ में जुटी पुलिस

खबरे आपकी बिहार/आरा: Kurnaul Charpokhari Liquor News भोजपुर पुलिस को अवैध शराब खिलाफ अभियान में शनिवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। चरपोखरी थाना क्षेत्र के करनौल गांव स्थित एक घर से पुलिस ने अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद की है। एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया गया है। वह उसी गांव का रहने वाला प्रेम कुमार सिंह है।

हालांकि दो तस्कर भागने में सफल रहे। करीब 13 सौ लीटर शराब जब्त की गयी है, जिसकी कीमत लाखों में आंकी जा रही है।

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids

Kurnaul Charpokhari Liquor News:जानकारी के अनुसार नये एसपी प्रमोद कुमार को करनौल गांव में अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप आने की सूचना मिली। उसके बाद एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ राहुल सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की गयी। उस दौरान शिवभूषण सिंह के मकान से शराब की खेप बरामद की गयी।

मौके से करनौल गांव निवासी वीरेंद्र सिंह के पुत्र प्रेम कुमार सिंह को गिरफ्तार किया गया। जबकि दो तस्कर भागने में सफल रहे। उनमें करनौल गांव निवासी दीपू सिंह और उदवंतनगर थाने के मलथर गांव निवासी अमर मुखिया शामिल हैं।

एसडीपीओ के अनुसार मौके से हरियाणा और पंजाब निर्मित 1387 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की गयी है। इस मामले में प्रेम कुमार सिंह, उसके भाई दीपू सिंह, मलथर गांव निवासी अमर मुखिया और गृहस्वामी शिवभूषण सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

वहीं गिरफ्तार धंधेबाज से धंधे में शामिल पूरे गिरोह की पहचान की जा रही है। टीम में चरपोखरी थानाध्यक्ष निकुंज भूषण, दारोगा हरि प्रसाद शर्मा, पुष्कर कुमार और रुपेश कुमार शामिल थे।

- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular