Saturday, January 28, 2023
No menu items!
HomeNewsबिहारहेरोइन तस्करी नेटवर्क के खिलाफ भोजपुर पुलिस की बड़ी सफलता

हेरोइन तस्करी नेटवर्क के खिलाफ भोजपुर पुलिस की बड़ी सफलता

  • दो ड्रग सरगनाओं को भोजपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • 343 ग्राम हेरोइन, 43 हजार रुपए, एक होंडा कार, तीन मोबाइल, एक इलेक्ट्रॉनिक छोटा तराजू बरामद
  • बरामद हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 30 लाख से ज्यादा कीमत

Heroin smuggling network Bhojpur/Bihar/Ara खबरे आपकी: हेरोइन तस्करी नेटवर्क के खिलाफ एक और बड़ी सफलता भोजपुर पुलिस टीम को हासिल हुई है। नशीले पदार्थों की तस्करी में लगे 2 ड्रग सरगनाओं को भोजपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास 343 ग्राम हेरोइन, 43 हजार रुपए, एक होंडा कार, तीन मोबाइल, एक इलेक्ट्रॉनिक छोटा तराजू बरामद की है। बरामद 343 ग्राम हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 30 लाख से ज्यादा की कीमत बताई जा रही है।

गिरफ्तार हेरोइन तस्कर पटना जिला के बिहटा थाना क्षेत्र के चीरामपुर गांव निवासी स्वर्गीय सुदामा प्रसाद वर्मा के पुत्र मुकेश कुमार और लालबाबू प्रसाद के पुत्र प्रकाश कुमार शामिल है। इधर, प्रेस कांफ्रेंस कर पुलिस अधिक्षक प्रमोद कुमार ने बताया की गुप्त सूचना मिली थी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दौलतपुर बलिया गांव में हेरोइन माफियों के द्वारा हेरोइन बेचा जा रहा है। जिसके बाद एएसपी हिमांशु के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया, जिसमें मुफस्सिल थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह,नगर थानाध्यक्ष संजीव कुमार समेत स्पेशल फोर्स शामिल थी।

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids

Heroin smuggling network Bhojpur: दौलतपुर बलिया गांव में घेराबंदी कर छापेमारी

पुलिस टीम द्वारा दौलतपुर बलिया गांव में घेराबंदी कर छापेमारी किया गया, इस दौरान दो हेरोइन तस्कर को धर दबोचा गया । इनके पास से 50 ग्राम हेरोइन,43 हजार रुपए,एक होंडा कार और दो मोबाइल बरामद किए गए । गिरफ्तार दोनों तस्करों के निशानदेही पर टीम द्वारा नगर थाना क्षेत्र के गौसगंज निवासी स्व रंजित पासवान के पुत्र राजू पासवान के घर छापेमारी के दौरान उसके घर से 293 ग्राम हीरोइन,एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू, एक मोबाइल बरामद किया गया।

एसपी ने बताया की तस्करों के द्वारा आरा से खरीदकर पटना के अलग–अलग इलाकों में बेचने का काम करते है, तस्करों ने स्वीकार किया है कि पहले से हेरोइन खरीद बिक्री का काम करते आए है। इनके निशानदेही पर आगे भी छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार तस्करों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular