Monday, February 6, 2023
No menu items!
Homeआरा भोजपुरबिहियाअनियंत्रित ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की मौत, एक अन्य गंभीर रूप से...

अनियंत्रित ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की मौत, एक अन्य गंभीर रूप से जख्मी

Breaking News Bihiya:खबरे आपकी

  • बिहिया-बिहटा स्टेट हाईवे पर पावर सबस्टेशन बिहिया के समीप हुआ हादसा
  • जख्मी युवक को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल आरा रेफर किया गया

खबरे आपकी बिहार/आरा/बिहिया: जितेंन्द्र कुमार Breaking News Bihiya बिहिया-बिहटा स्टेट हाईवे 102 पर बिहिया नगर स्थित पावर सबस्टेशन के समीप गुरूवार की सुबह बालू लदे अनियंत्रित ट्रैक्टर से गिरकर उक्त ट्रैक्टर पर सवार 20 वर्षीय एक युवक की मौके पर हीं मौत हो गयी। मृतक युवक का नाम राहुल यादव है जो कि जगदीशपुर थाना क्षेत्र के खदरा गांव निवासी श्रीभगवान यादव का पुत्र था।

घटना में उसी ट्रैक्टर पर सवार एक अन्य युवक खदरा गांव निवासी हरेराम यादव का पुत्र शैलेश यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी युवक को बिहिया स्थित एक निजी क्लिनिक में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल आरा रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार बालू लदे गांव के हीं ट्रैक्टर पर सवार होकर दोनों हीं युवक बिहिया चौरास्ता की तरफ जा रहे थे।इसी दौरान पावर सब स्टेशन के समीप ट्रैक्टर का हाईड्रोलिक ट्रेलर अचानक से उठ गया जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया।

बताया जाता है कि अनियंत्रित ट्रैक्टर से गिर जाने से उसी ट्रैक्टर की चपेट में आकर राहुल यादव की मौके पर हीं मौत हो गयी और शैलेश यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद मौके पर पहुंचे बिहिया के नवनिर्वाचित मुख्य पार्षद सचिन कुमार गुप्ता ने शव को सड़क के किनारे कराया तथा जख्मी का निजी क्लिनिक में उपचार कराकर बेहतर इलाज के लिए आरा भेजा।

इस दौरान मौके पर पहुंची बिहिया पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल आरा भेज दिया तथा ट्रैक्टर को जब्त कर लिया। घटना को लेकर घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटी रही तथा अफरा-तफरी मची रही। बताया जाता है कि मृतक युवक चार भाई व एक बहन में तीसरे नंबर पर था तथा बीए प्रथम वर्ष का छात्र था। घटना के बाद मृतक युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular