Monday, October 3, 2022
No menu items!
Homeराजनीतबिहिया में भाकपा-माले का धरना स्थगित: 9 सूत्री मांग अधूरी

बिहिया में भाकपा-माले का धरना स्थगित: 9 सूत्री मांग अधूरी

Bihiya News – CPI-ML sit-in postponed: विधान परिषद् चुनाव को लेकर भाकपा-माले ने धरना को किया स्थगित

बिहार/आरा/बिहिया(जितेंद्र कुमार) प्रखंड मुख्यालय बिहिया स्थित प्रखंड कार्यालय के समक्ष सीओ पर कार्रवाई करने समेत अन्य 9 सूत्री मांगों को लेकर भाकपा-माले कार्यकर्ताओं द्वारा जारी अनिश्चितकालीन धरना शनिवार को भी जारी रहा. हालांकि शाम में भाकपा-माले नेताओं ने विधान परिषद चुनाव को लेकर तीन दिनों के लिए धरना स्थगित करने की घोषणा कर दी.

खबरे आपकी धरना स्थगित करने के पूर्व भाकपा-माले कार्यकर्ताओं ने प्रखंड कार्यालय से एक जुलूस निकाला जो कि नगर के विभिन्न सड़कों का भ्रमण करते हुए राजा बाजार चौक पर पहुंचा. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सीओ पर तानाशाही करने का आरोप लगाते हुए उनको हटाये जाने की मांग की तथा गरीबों के हक में 9 सूत्री मांगों पर कार्रवाई करने की आवाज को बुलंद किया.

Bihiya News: पुनः 6 मार्च से प्रखंड कार्यालय के समक्ष दिया जाएगा धरना-उतम प्रसाद

Bihiya News

धरना स्थगित करने के संबंध में भाकपा नेता उतम प्रसाद ने बताया कि पार्टी के राज्य कमिटी के निर्देश पर विधान परिषद चुनाव को लेकर 5 मार्च तक धरना को स्थगित किया जाता है. बताया कि मांगें पूरी होने तक धरना पुनः 6 मार्च से प्रखंड कार्यालय के समक्ष दिया जाएगा.

धरना की अध्यक्षता चन्द्रमा पासवान ने तथा संचालन जगदीश राम ने किया. मौके पर रबिन्द्र राय, विजय कुमार, रघुनाथ सिंह, प्रमोद सिंह, उतम प्रसाद, बबन कुमार, बक्सर के पूर्व सांसद तेजनारायण सिंह के अलावा शंकर पासवान, नरेन्द्र कुमार सिंह, शिवमुनी पासवान, महादेव गोंड़, चन्द्रमा पासवान, काशी यादव, वंशी यादव, मीना कुंवर, मुनी देवी समेत दर्जनों महिला व पुरूष कार्यकर्ता मौजूद थे.

- Advertisment -
shayamji rai
shayamji rai shahpur
9999136320 9308750659
shayamji rai shahpur

Most Popular