Wednesday, December 1, 2021
No menu items!
Homeराजनीतबिहियां पंचायत चुनाव: पुराने चेहरों से नराज दिखी जनता ,चार ने बचायी...

बिहियां पंचायत चुनाव: पुराने चेहरों से नराज दिखी जनता ,चार ने बचायी साख

खबरे आपकी भोजपुर/बिहिया: Bihiya Panchayat Result 2021 त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के अंतर्गत पंचम चरण में बिहिया प्रखंड के कुल 14 ग्राम पंचायतों में जिला परिषद , मुखिया , सरपंच, पंचायत समिति सदस्य , ग्राम पंचायत वार्ड सदस्य और ग्राम कचहरी पंच के लिए बीते 24 अक्टूबर रविवार को मतदान कराया गया था । आज 26 अक्टूबर को प्रखंड के कुल 14 ग्राम पंचायतों के विभिन्न पदों के लिए मतगणना कार्य हित नारायण क्षत्रिय हाई स्कूल आरा में सुबह आठ बजे शुरू हुआ! मतगणना के साथ ही 14 पंचायतों के विभिन्न पदों का परिणाम आते ही यह स्पष्ट हो गया कि वोटरों ने नए चेहरों को ज्यादा तरजीह दिया। कुल 14 निवर्तमान मुखिया में से 10 मुखियों को वोटरों ने नकार दिया। वही मात्र 4 पंचायत रानीसागर , तियर, मझौली और घाघा के निवर्तमान मुखिया अपनी साख को बचाये रखने में कामयाब रहें।

पढ़ें:- ब्रेस्ट कैंसर एवं सर्वाइकल (बच्चेदानी के मुंह) के कैंसर से कैसे बचें?

Bihiya Panchayat Result 2021-क्षेत्र संख्या 05 जिप सदस्य पद पर आशा देवी ने पुनः जीत दर्ज की

Bihiya Panchayat Result
Bihiya Panchayat Result

बिहिया प्रखंड के ओसाई और पिपरा जगदीश पंचायत में सबसे बड़ा उलेट फेर देखने को मिला जहाँ एक व्यक्ति की चली आ रही चुनावी मोनोपोली समाप्त हो गई। बिहिया नगर से सटे फिनगी पंचायत में जीत-हार का अंतर मात्र 2 वोटो का रहा। मुन्नी देवी 1773 मत लेकर विजयी रही, वही प्रथम निकटम प्रत्याशी मनोरमा देवी को 1771 मत मिले! क्षेत्र संख्या 05 जिप सदस्य पद पर आशा देवी ने पुनः जीत दर्ज की। जबकि क्षेत्र संख्या 4 से नया चेहरा सुशीला देवी जीती।

जितने वाले मुखिया में रानीसागर पंचायत से सदरु निसा, शिवपुर पंचायत से रितु कुमारीं राम, रुद्रनगर-गौडाढ़ से संजय कुमार रजक, तियर पंचायत से दिनेश सिंह, कमरियाव पंचायत से अनीता देवी, चकवथ पंचायत से शिवकुमार पाल उर्फ बिगन पाल, मझौली से उर्मिला देवी, ओसाई पंचायत से पूर्व पैक्स अध्यक्ष जितेंद्र सिंह, फिनगी पंचायत से मुन्नी देवी, पिपरा जगदीश पंचायत से सुभद्रा देवी, कल्याणपुर पंचायत से भाई वीरेंद्र , दोघरा पंचायत से अंजू देवी, कटेया पंचायत से शिवकुमार यादव, तथा घाघा पंचायत से कामता यादव ने जीत दर्ज की।

पढ़ें:- मुखिया के बॉडीगार्ड के पास से तीन पिस्टल, मैगजीन और 35 गोलियां बरामद

पढ़ें:- परिजनों ने कबूला गुनाह, बोले: फोटो भेज राजेश ने तुड़वा दी थी शादी,जेल गयी कातिल प्रेमिका 

Dilip Kumar Ojhahttps://khabreapki.com/
Journalist, Shahpur, Bhojpur, Bihar, India
- Advertisment -
Jain Ornaments ad
Raj Auto AD
Sambhawana School Ad
Kids Campus Mission School AD
Jain Ornaments ad
Raj Auto AD
Sambhawana School Ad
Kids Campus Mission School AD
Nagarmal Ad
Heart care centre ad
Modern x Ray AD
Maa sharde Ad
Nagarmal Ad
Heart care centre ad
Ad
Modern x Ray AD
Maa sharde Ad

Most Popular