Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home News Crime बिहिया पुलिस दल पर पथराव व फायरिंग मामले में 50 पर प्राथमिकी...

बिहिया पुलिस दल पर पथराव व फायरिंग मामले में 50 पर प्राथमिकी दर्ज

Bihiya police team घटना के बाद तेघरा गांव के कई घरों के लोग घर छोड़कर फरार

खबरे आपकी जितेन्द्र कुमार बिहिया थाना क्षेत्र के तेघरा गांव में बुधवार की अहले सुबह अभियुक्त को पकड़ने गयी पुलिस दल (Bihiya police team) पर पथराव व फायरिंग किये जाने के मामले में पुलिस ने 50 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस द्वारा दर्ज की गयी प्राथमिकी में 25 नामजद व 25 अज्ञात लोग शामिल हैं.

पुलिस पर महिला व पुरूषों द्वारा किये गये हमले की घटना के बाद गांव के कई घरों के सभी पुरूष सदस्य घर छोड़कर फरार हो गये हैं. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए तेघरा के हीं सात महिलाओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पकड़े जाने वाली महिलाओं में तीन महिलाओं का नाम पूजा देवी के अलावा निशा देवी, सोमारी देवी, रेनू देवी उर्फ ढोढ़ी देवी व पानती देवी का नाम शामिल है.

वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद गिरफ्तार दारोगा जेल भेजे गए

मालूम हो कि बिहिया थाने में दर्ज पूर्व के एक मामले में आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस तेघरा गांव में गयी हुई थी. पुलिस द्वारा एक आरोपित को पकड़े जाने के बाद उग्र लोगों ने पुलिस दल पर पथराव व फायरिंग करते हुए हमला बोल दिया था जिसमें थानाध्यक्ष शशि भूषण प्रसाद समेत चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गये थे. पुलिस दल पर हमला मामले के अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

कोर्ट को जाली बीमा प्रमाण पत्र दिखा ऑनर ने मुक्त करा ली बस

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular