Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर भोजपुर से बड़ी खबर: ट्रक चालकों से रुपए वसूलते दारोगा गिरफ्तार, भेजे...

भोजपुर से बड़ी खबर: ट्रक चालकों से रुपए वसूलते दारोगा गिरफ्तार, भेजे गए जेल

Inspector arrested – गिरफ्तार दारोगा जितेंद्र सिंह चांदी थाना में थे पदस्थापित

खबरे आपकी Inspector arrested आरा। भोजपुर जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। जिले के चांदी थाना क्षेत्र में बालू लदे ट्रक चालकों से रुपए की वसूली करते एक दारोगा को गिरफ्तार कर लिया गया। इसकी जानकारी भोजपुर एसपी हर किशोर राय ने दी।

वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद एसपी हर किशोर राय ने की कार्रवाई

उन्होंने बताया दारोगा जितेंद्र सिंह द्वारा ट्रक चालकों से रुपए वसूली किया जा रहा था। जिसका वीडियो और फोटो वायरल हुआ था। इसके बाद मामले की जांच कराई गई। जांच में मामला सत्य पाया गया। इसके बाद दारोगा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

नॉनस्टॉप ट्रेन गुजरने के दौरान टूटी रेल लाईन,टला बड़ा हादसा

विदित हो कि इसी माह 4 जनवरी को आरा-छपरा फोरलेन पर ट्रक और ट्रैक्टर चालकों से अवैध वसूली में एक दफादार को गिरफ्तार कर लिया गया था । इस मामले में दफादार के खिलाफ बड़हरा थाना में एक प्राथमिकी भी दर्ज की गयी थी। गिरफ्तार दफादार विनय पांडेय के अवैध वसूली का वीडियो वायरल होने के बाद बड़हरा थाना की पुलिस द्वारा यह कार्रवाई की गयी थी।

कोर्ट को जाली बीमा प्रमाण पत्र दिखा ऑनर ने मुक्त करा ली बस

इससे पहले भी कोईलवर और हसनबाजार इलाके में वाहनों से अवैध वसूली में शामिल पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। पिछले साल 2020 में जिले के हसनबाजार ओपी के एक दारोगा और जवानों सहित पांच पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार किया गया था। इसके बावजूद पुलिस कर्मी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इससे खाकी बदनाम होती रही है।

Republic Day – फैंसी क्रिकेट मैच एवं हार्स शो का होगा आयोजन

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular