Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home राजनीत भाकपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री का जलाया पुतला

भाकपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री का जलाया पुतला

CPI workers – कृषि कानूनों के खिलाफ परिचर्चा आयोजित

खबरे आपकी जितेन्द्र कुमार CPI workers बिहिया. भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी भोजपुर जिला परिषद के बैनर तले केन्द्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ, कृषि संकट एवं बेरोजगारी के सवाल पर कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकालकर नगर स्थित राजा बाजार चौक पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला दहन किया. इस क्रम में नगर के विभिन्न सड़कों का भ्रमण करते हुए भाकपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने केन्द्र व राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए पुतला जलाया.

पुतला दहन कार्यक्रम के पूर्व नगर के ब्याहूत धर्मशाला में पार्टी की एक परिचर्चा आयोजित की गयी जिसमें सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए. परिचर्चा की अध्यक्षता सात सदस्यीय मंडल में शामिल नरेन्द्र सिंह, जगदीश राम, अजित सिंह, बबन राम, गुड्डु पासवान, शैलेन्द्र कुमार, उदय पासवान ने की. मंच संचालन उतम प्रसाद ने की.

नॉनस्टॉप ट्रेन गुजरने के दौरान टूटी रेल लाईन,टला बड़ा हादसा

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए भाकपा के राज्य कार्यकारिणी सदस्य रविन्द्र नाथ राय ने कहा कि देश में कोरोना काल को नरेन्द्र मोदी सरकार ने संकट की बजाय एक अवसर समझते हुए देशी-विदेशी कॉरपोरेट कंपनियों के लिए अध्यादेश एवं कानून संसद द्वारा बनाना शुरू कर दिया. कहा कि केन्द्र सरकार ने किसान विरोधी तीनों काला कानून एवं श्रम विरोधी 12 घंटा मजदूरों को कारखाने में काम करने के लिए कानून बनाया.

कोर्ट को जाली बीमा प्रमाण पत्र दिखा ऑनर ने मुक्त करा ली बस

राज्य सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि बिहार में बेरोजगारी चरम सीमा पर है तथा योग्यता रहते हुए भी गरीब छात्रों को नौकरी नहीं मिल रही है जो कि सरकार की भारी विफलता है. कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार के खिलाफ हमें आर पार की लड़ाई लड़नी होगी. परिचर्चा में भाकपा माले के पूर्व सचिव प्रमोद कुमार सिंह, रामायण सिंह, रामेश्वर सिंह, उदय शंकर पासवान, मीना कुंअर, मीना देवी, राहुल गुप्ता, अवध बिहारी राम, शंकर पासवान समेत दर्जनों लोग शामिल थे.

Republic Day – फैंसी क्रिकेट मैच एवं हार्स शो का होगा आयोजन

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular