Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर आरोपितों को पकड़ने गयी पुलिस दल पर हमला

आरोपितों को पकड़ने गयी पुलिस दल पर हमला

Teghra Bihiya – थानाध्यक्ष समेत चार पुलिसकर्मी जख्मी, सात गिरफ्तार

खबरे आपकी जितेन्द्र कुमार Teghra Bihiya बिहिया. थाना क्षेत्र के तेघरा गांव में बुधवार की अहले सुबह थाने में दर्ज मामले के आरोपितों को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस दल पर अचानक से हमला कर दिया गया. ईंट-पत्थर व लाठी-डंडे से किये गये हमला में बिहिया थानाध्यक्ष शशिभूषण प्रसाद समेत चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गये. घटना में जख्मी सभी पुलिसकर्मियों का बिहिया स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज कराया गया.

जानकारी के अनुसार विगत् 23 सितम्बर को तेघरा गांव स्थित मादक पदार्थ के तस्कर इदरीश नट, टुनटुन नट व अफीमची नट के यहां डीआईयू व बिहिया पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी की थी. छापेमारी के दौरान पुलिस ने उक्त लोगों के घरों से लाखों रूपये की कीमत के साढ़े चार ग्राम हेरोइन 5 लाख 57 हजार दो सौ रूपया नकद बरामद किया था. उक्त मामले में मौके से पुलिस ने बक्सर जिला के बगेन गोला थाना अंतर्गत पीपराढ़ गांव निवासी तस्कर इन्द्रजीत यादव को पुलिस ने पकड़ा था जबकि अन्य सभी मौके से भाग निकले थे.

Republic Day – फैंसी क्रिकेट मैच एवं हार्स शो का होगा आयोजन

बताया जाता है कि उक्त मामले के अन्य आरोपितों के घर में होने की सूचना पाकर पुलिस बुधवार की अहले सुबह तेघरा गांव में छापेमारी करने गयी थी. इस दौरान पुलिस ने एक आरोपित को पकड़ लिया परन्तु तक तक उक्त घरों के दर्जनों की संख्या में महिला व पुरूषों ने पुलिस दल पर हमला कर दिया. इस दौरान पुलिस पर जमकर ईंट-पत्थर व लाठी-डंडे चलाते हुए आरोपित को छुड़ा लिया. इस दौरान लोगों को उग्र देखकर थानाध्यक्ष समेत पुलिस दल मौके से भाग खड़ा हुआ. घटना में जख्मी थानाध्यक्ष के अलावा जमादार अमरेन्द्र कुमार, सिपाही राम सुरेश यादव व मदन पाण्डेय का बिहिया में इलाज कराया गया.घटना को लेकर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए सात लोगों को गिरफ्तार किया है जिन्हें जेल भेजा जा रहा है.

कोर्ट को जाली बीमा प्रमाण पत्र दिखा ऑनर ने मुक्त करा ली बस

नॉनस्टॉप ट्रेन गुजरने के दौरान टूटी रेल लाईन,टला बड़ा हादसा

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular