Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home News बिहार वाहन समेत मवेशी तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वाहन समेत मवेशी तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

cattle smugglers – गिरफ्तार तस्करों में शाहपुर थाना क्षेत्र के रानीसागर निवासी

खबरे आपकी जितेन्द्र कुमार cattle smugglers बिहिया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बिहिया-बिहिया चौरास्ता पथ से पिकअप वाहन पर लदे तीन लावारिस मवेशियों समेत दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गये तस्करों में शाहपुर थाना क्षेत्र के रानीसागर निवासी जमीर अंसारी के पुत्र अकबर अंसारी व शकील अंसारी के पुत्र शब्बीर कुरैसी है.

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि दो तस्कर लावारिस मवेशियों को वाहन पर लादकर बेचने जा रहे हैं. सूचना पाकर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए वाहन पर लदे तीन सांढ़ समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. मालूम हो कि इसके पूर्व गत् 28 दिसंबर को भी पुलिस ने कटेया रोड बिहिया से पिकअप वाहन पर लदे दो लावारिस मवेशियों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. पुलिस ने इस मामले में पकड़े गये दोनों लोगों को जेल भेज दिया.

वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद गिरफ्तार दारोगा जेल भेजे गए

वाहन चेकिंग में पुलिस ने चालकों से वसूला जुर्माना

बिहिया. बहोरनपुर ओपी पुलिस ने ओपी क्षेत्र के गौरा पुल पर गुरूवार को ओपी प्रभारी मनीष कुमार के नेतृत्व में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया. अभियान के दौरान पुलिस ने वाहनों के कागजात, हेलमेट व ट्रिपल लोडिंग की जांच की. जांच के दौरान पुलिस ने चार दोपहिया वाहन चालकों से दो हजार रूपये जुर्माना की वसूली की. वाहन चेकिंग को लेकर चालकों में हड़कंप मचा रहा.

कोर्ट को जाली बीमा प्रमाण पत्र दिखा ऑनर ने मुक्त करा ली बस

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular