Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home राजनीत जदयू नगर निकाय प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव बने विष्णु मिश्रा

जदयू नगर निकाय प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव बने विष्णु मिश्रा

चुनाव में संगठन को धारदार बनाने के लिए मिला बक्सर का प्रभार 

आरा। आसन्न विधानसभा चुनाव को देखते हुए जदयू ने विभिन्न प्रकोष्ठ के सक्रिय साथियों को संगठन में जगह देने का काम किया है। इसी क्रम में जदयू नगर निकाय प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत प्रभाकर ने आरा के रहने वाले युवा कार्यकर्ता विष्णु मिश्रा को नगर निकाय प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव के पद पर मनोनयन किया है, साथ ही संगठन के विस्तार एवं चुनाव में संगठन को धारदार बनाने के लिए बक्सर का प्रभार भी दिया है।

बिहिया नप कर्मी समेत तीन हुए कोरोना संक्रमित- मचा हड़कंप

छात्र राजनीति से ही सक्रिय रहे हैं विष्णु मिश्रा

आरा नगर निगम के वार्ड सदस्य के रूप में भी लड़ चुके हैं चुनाव

आगामी नगर निकाय के चुनाव में जदयू नगर निकाय प्रकोष्ठ अहम भूमिका अदा करेगी, जिसको देखते हुए संगठन की ओर से तैयारी प्रारंभ कर दी गई है। विष्णु मिश्रा छात्र राजनीति से ही लगातार सक्रिय राजनीति में हैं। ये पूर्व में रालोसपा के जिलाध्यक्ष के पद पर भी कार्य कर चुके हैं, साथ ही पिछले नगर निगम के चुनाव में वार्ड सदस्य के प्रत्याशी के रूप में मैदान में भी उतरे, लेकिन काफी संघर्ष के बावजूद उन्हें हार का सामना करना पड़ा और नंबर दो पर रहें।

विष्णु मिश्रा कम उम्र में ही समाज पर अच्छी पकड़ बना ली है। समाज के हर एक वर्ग पैठ रखने वाले विष्णु मिश्रा लगातार सामाजिक कार्यों में भी सक्रिय रहे हैं। बातचीत के क्रम में उन्होंने “खबरे आपकी” को बताया कि भोजपुर एवं बक्सर में नगर निकाय प्रकोष्ठ को मजबूत बनाना हमारा मुख्य लक्ष्य है। उन्होंने अपने मनोनयन पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार, राष्ट्रीय महासचिव संगठन राज्य सभा संसदीय दल के नेता आरसीपी सिंह, जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह एवं नगर निकाय प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत प्रभाकर के प्रति आभार जताते हुए कहा है कि संगठन ने जिस विश्वास से मुझे जो दायित्व सौंपा है। उसे मैं पूरा करने का भरपूर प्रयास करूंगा।

प्रेम प्रसंग में फांसी लगाकर जाने देने की आशंका-छानबीन में जुटी पुलिस

जदयू नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने दी बधाई

उनके मनोनयन पर बधाई देने वाले प्रमुख लोगों में पूर्व सांसद मीना सिंह, आरा नगर निगम के उप मेयर पुष्पा कुशवाहा, जदयू नेता शिवजी सिंह, युवा जदयू के प्रदेश सचिव सुनील पाठक, अजीत कुशवाहा उर्फ टिंकू, जदयू नेता मृत्युंजय भारद्वाज, जदयू नेता ब्रह्मेश्वर सिंह बेहरा, जदयू मीडिया सेल के मगध प्रमंडल प्रभारी अभय विश्वास भट्ट, जदयू नेत्री विमला राजभर, जदयू कलमजीबी प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन सिन्हा, जदयू प्रदेश कार्यकारणी सदस्य राजीव रंजन श्रीवास्तव, आरा महानगर अध्यक्ष राकेश रंजन पुतुल, बक्सर युवा जदयू के जिला उपाध्यक्ष आनंद प्रधान, अंकित सिंह, छात्र जदयू के जिला कार्यकारी अध्यक्ष अमित कुशवाहा समेत कई नेता है।

बक्सर-श्रीत्रिदंडी-देव-समाधी-स्थल-मंदिर में गुरु पूर्णिमा महोत्सव मनाया गया

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular