Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home News भोजपुर में बीमारी से बीएमपी जवान की मौत

भोजपुर में बीमारी से बीएमपी जवान की मौत

मृत जवान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव का था निवासी

भोजपुर में बीमारी से एक बीएमपी जवान की मौत हो गई। पटना के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। जवान की मौत से पुलिस कर्मियों में शोक की लहर दौड़ पड़ी। मृत जवान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव निवासी चांदगोविंद राम का 36 वर्षीय पुत्र हरीजी प्रसाद है।

इलाज के दौरान पटना के निजी अस्पताल में तोड़ा दम

मृत जवान बक्सर के डुमरांव में बीएमपी-4 में सिपाही थे। लॉकडाउन के दौरान वह आरा मुफस्सिल थाना में प्रतिनियुक्त था। थाना द्वारा उनकी डयूटी पिपरहिया स्थित एक बैंक में लगाई गई थी। 25 जुलाई को जवान घर पर ही चक्कर आने से गिर पड़े। उसके बाद परिजन उन्हे इलाज के लिये शहर के धरहरा स्थित निजी अस्पताल में ले गये। जहां से उन्हें पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

रविवार की सुबह इलाज के दौरान जवान ने दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजन शव को वापस सदर अस्पताल ले आये। सूचना मिलने पर टाउन थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाया गया।  

मौत के बाद जवान की पत्नी माधुरी देवी समेत परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था। जवान के परिवार में पत्नी माधुरी देवी व दो पुत्र आयुष व आर्यन है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।

इधर, जमीरा के सरपंच लालजी प्रसाद सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों से मिलकर ढांढस बंधाया।  उन्होंने दु:ख की इस घड़ी में दिवंगत के परिवार के साथ खड़ा होने की बात कही।

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

भारतीय क्रिकेट की दीवार राहुल शरद द्रविड़

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular