Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
HomeNewsCrimeभोजपुर के असनी गांव में गोली लगने से बालक जख्मी

भोजपुर के असनी गांव में गोली लगने से बालक जख्मी

Child Shot in Asni : बच्चों के विवाद में फायरिंग, गोली लगने से एक बालक जख्मी

खबरे आपकी बिहार/आरा:- Child Shot in Asni भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के असनी गांव में गुरुवार की शाम बच्चों के बीच हुए विवाद को लेकर फायरिंग कर दी गई। फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक बालक जख्मी हो गया। जख्मी बालक को गोली बाये पैर में घुटने के ऊपर लगी है। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां उसका इलाज कराया जा रहा है।

पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुटी

जानकारी के अनुसार जख्मी बालक उदवंतनगर थाना क्षेत्र के असनी गांव निवासी उकेश कुमार का 6 वर्षीय पुत्र अंकुश कुमार है। Child Shot in Asni जख्मी बालक के पिता उकेश कुमार ने बताया कि उनका पुत्र आज शाम घर के बाहर दरवाजे पर खेल रहा था। इसी बीच पट्टीदार के बच्चे एवं पड़ोसी के बच्चों के बीच विवाद हो गया। जिसको लेकर दोनों पक्षों के बीच तीखी नोकझोंक हुई। देखते ही देखते बात बहुत बढ़ गई। इसके बाद दूसरे पक्ष द्वारा फायरिंग कर दी गई। फायरिंग के दौरान गोली अंकुश कुमार के पैर में लग गयी। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई।

Child Shot in Asni
जख्मी बालक

पढ़े:- बूटन के भतीजे को मारी गयी पांच गोलियां

जख्मी बालक का सदर अस्पताल में कराया जा रहा इलाज

वहीं दूसरी ओर ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉ. प्रभात प्रकाश ने बताया कि जख्मी बालक को गोली बाएं पैर में लगी है। उसका प्राथमिक उपचार कर दिया गया है और उसकी हालत भी बिल्कुल स्थिर है। हालांकि एक्सरे रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की गोली आर-पार है या उसमें फंसी हुई है।

पढ़े :- बूटन व रंजीत की रंजिश में गिर चुकी हैं दर्जन भर लाशें

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular