Monday, April 12, 2021
No menu items!
Home News कड़ी सुरक्षा के बीच देर रात कराया गया दीपू के शव का...

कड़ी सुरक्षा के बीच देर रात कराया गया दीपू के शव का पोस्टमार्टम

Dipu Chaudhary murder case: एक्शन में पुलिस, एक चर्चित शख्स को उठाया

घटना में शामिल अपराधियों की धरपकड़ को छापेमारी तेज

खबरे आपकी बिहार/आरा:- Dipu Chaudhary murder case दीपू चौधरी हत्या कांड में पुलिस पूरी तरह एक्शन में आ गयी है। एसपी के निर्देश पर पुलिस हत्या में शामिल अपराधियों की धरपकड़ में जुट गयी है। इसे सिलसिले में पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। इस मामले में पुलिस द्वारा शहर के एक चर्चित शख्स को उठाया गया है। इधर, दीपू का शव आरा आने के बाद देर रात कड़ी सुरक्षा में पोस्टमार्टम कराया गया। इससे पहले शव का एक्स-रे कराया गया। इसे लेकर देर रात तक अस्पताल में भीड़ लगी रही।

पढ़े :- बूटन के भतीजे को मारी गयी पांच गोलियां

इस मौके पर सदर अस्पताल से लेकर शिवगंज मोड़ तक पुलिस बल तैनात थी। वहीं पुलिस जवानों से भरी एक बस शिवगंज मोड़ पर खड़ी रही। सदर एसडीपीओ पंकज रावत, नवादा इंस्पेक्टर संजीव कुमार सदर सर्किल इंस्पेक्टर शशि शेखर चौधरी, नगर थाना के मनोज कुमार समेत अन्य पुलिस अफसर सदर अस्पताल में मौजूद थे।

Dipu Chaudhary murder case

लाइनर और कोर्ट से ही रेकी किये जाने की आशंका

दूसरी ओर हत्या कांड में लाइनर और रेकी किये जाने की बात भी सामने आ रही है। कहा जा रहा है हत्या में किसी लाइनर की भूमिका रही है। वहीं कोर्ट से ही दीपू और उसके दोस्त की रेकी किये जाने की चर्चा चल रही है। वहीं जांच में जुटी पुलिस गैंगवार के साथ पंचायत चुनाव के एंगल से भी तफ्तीश कर रही है।

पढ़े :- बूटन व रंजीत की रंजिश में गिर चुकी हैं दर्जन भर लाशें

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular