Monday, December 5, 2022
No menu items!
HomeNewsCrimeफायरिंग और मारपीट की घटना का संबंध मूर्ति विसर्जन से नहीं:एसपी

फायरिंग और मारपीट की घटना का संबंध मूर्ति विसर्जन से नहीं:एसपी

खबरे आपकी आरा: Chotki Singhi firing भोजपुर एसपी संजय कुमार सिंह ने बताया कि फायरिंग और मारपीट की घटना का संबंध मूर्ति विसर्जन से नहीं है, बल्कि गांव के ही दो पक्षों के बीच आपसी रंजिश का है। मूर्ति विसर्जन करके वे लोग वापस गांव में आए थे। उन लोगों का कहना है कि इससे पहले भी कुछ खटपट चल रही थी। गांव में जाने के बाद भी दोनों पक्षों के बीच गाली-गलौज हुआ। अब तक जो जानकारी प्राप्त हुई है। जिसके बाद एक पक्ष के लोग दूसरे पक्ष के घर में मारपीट करने को लेकर घुसे थे। जब एक पक्ष के लोग दूसरे पक्ष के घर में प्रवेश किया है, तो दूसरे पक्ष के लोगों ने भी उसका प्रतिरोध किया है और उस प्रतिरोध में ही घर के बच्चों द्वारा ही ऐसी घटना की गई है।

एफआईआर में जो भी लोगो का नाम आएगा, उन्हें डिटेन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस घटना में एक युवक का तो बुलेट इंजुरी क्लियर है। जबकि दूसरे का इंजुरी स्पष्ट नहीं हो सका है। उसका रिपोर्ट आने के बाद क्लियर होगा। वही जो तीसरे युवक को हेड इंजुरी है। ऐसा प्रतीत होता है कि उसे धारदार हथियार से मारा गया है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वही दूसरे साइड से कुछ वीडियो और फुटेज भी हमें मिले हैं। लोग उन्हें भी वेरीफाई करेंगे।

Chotki Singhi firing: गोली से जख्मी का डाक्टर विकास ने आॕपरेशन कर बचाई जान

जख्मी का इलाज कर रहे सर्जन डॉक्टर विकास सिंह ने बताया कि गोली से जख्मी हालत में दो युवक इलाज के लिए लाए गये हैं। जिसमें एक को सीने में गोली लगी थी, जबकि दूसरे को चेहरे पर गोली लगी थी। जिसे छाती में गोली लगी थी, उसका ऑपरेशन कर बुलेट निकाल दिया गया है। जिस वक्त दोनों घायल अवस्था में लाए गए थे। उस समय दोनों की बीपी काफी लो था, लेकिन दोनों का फर्स्ट ट्रीटमेंट कर दिया गया है। अभी दोनों की हालत स्टेबल है। दोनों को अभी यही रखा जाएगा।

बता दें की 31अक्टूबर की देर शाम टाउन थाना क्षेत्र के छोटकी सिंगही गांव में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट व फायरिंग हुई। इस दौरान गोली लगने से चचेरे भाई एवं मारपीट में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। मारपीट के दौरान जख्मी की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। मृतक देवजी सिंह का पुत्र डेमन कुमार शामिल है। वह वर्तमान में टाउन थाना क्षेत्र के मीरगंज मोहल्ले में रहता था। घायलों में एक को बाएं साइड सीने एवं दूसरे को चेहरे पर गोली लगी है। गोली से जख्मी दोनों युवक टाउन थाना क्षेत्र के छोटकी सिंगही गांव निवासी नागेंद्र कुमार सिंह उर्फ गोपाल जी का पुत्र अभिषेक राज एवं नरेंद्र सिंह का पुत्र सागर कुमार है।

- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular