Tuesday, February 27, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारमुख्यमंत्री ने भोजपुर डीएम व एसपी को मद्य निषेध पदक देकर सम्मानित...

मुख्यमंत्री ने भोजपुर डीएम व एसपी को मद्य निषेध पदक देकर सम्मानित किया

CM Nitish – DM and SP: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा मद्य निषेध क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए भोजपुर जिला पदाधिकारी राजकुमार और पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार यादव को प्रशस्ति पत्र (मद्य निषेध पदक) देकर सम्मानित किया गया।

  • हाइलाइट :-
    • मद्य निषेध अभियान में बेहतर प्रदर्शन के कारण भोजपुर डीएम व एसपी को प्रशस्ति पत्र
    • भोजपुर डीएम व एसपी ने कहा यह सम्मान सिर्फ उनका नहीं बल्कि भोजपुर के लोगों का है

CM Nitish – DM and SP खबरे आपकी: नशा मुक्ति दिवस के अवसर पर संवाद भवन, पटना में आयोजित कार्यक्रम में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा मद्य निषेध क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए भोजपुर जिला पदाधिकारी राजकुमार और पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार यादव को प्रशस्ति पत्र (मद्य निषेध पदक) देकर सम्मानित किया गया। मद्य निषेध अभियान में बेहतर प्रदर्शन के कारण दोनों को उत्पाद पदक (Excise Medal) से सम्मानित किया गया l

डीएम व एसपी ने कहा की यह दोनों पदक भोजपुर जिले के उत्पाद टीम और ALTF सहित पुलिस टीम के नाम! उनलोगों की कड़ी मेहनत का परिणाम है कि आज भोजपुर को यह सम्मान मिला l

नशा मुक्ति दिवस के अवसर पर पटना के संवाद भवन में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने मद्दनिषेध पदक से भोजपुर डीएम व एसपी को नवाजा तो पूरा हॉल तालियों से गूंज उठा। मद्दनिषेध के क्षेत्र में उत्कृष्ट एवं सराहनीय कार्य करने के लिए भोजपुर डीएम व एसपी को यह सम्मान मिला है।

मुख्यमंत्री से सम्मानित होने के बाद भोजपुर डीएम व एसपी ने कहा कि यह सम्मान सिर्फ उनका नहीं बल्कि भोजपुर के लोगों का है। सभी के प्यार स्नेह व सहयोग के बल पर ही मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट शराबबंदी को लागू करने में सफलता मिली है। सम्मान समारोह में मद्दनिषेध विभाग के मंत्री सुनील कुमार , सूबे के मुख्य सचिव आमिर सुबहानी भी मौजूद थें।

मालूम हो कि इसके पहले राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी सारण जिले के रिविलगंज बाजार के रहने वाले भोजपुर डीएम राजकुमार के सराहनीय कार्य को देखते हुए उन्हें सम्मानित किया था।

RAVI KUMAR
RAVI KUMAR
Journalist
- Advertisment -

Most Popular