Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home Uncategorized कोरोना अलर्टः भोजपुर में सार्वजनिक व निजी बसों के परिचालन पर 31...

कोरोना अलर्टः भोजपुर में सार्वजनिक व निजी बसों के परिचालन पर 31 मार्च तक रोक

डीएम ने जारी किया आदेश, डीटीओ अॉफिस सहित सभी थानाध्यक्षों को भेजा गया पत्र

आपात स्थिति से निपटने के लिए बस व वाहन चालक को ईंधन आदि सहित तैयार रहने का निर्देश

पुणे स्पेशल ट्रेन पहुंची आरा स्टेशन

बिहार आरा।[मो. वसीम] कोरोना नोबल वायरस संक्रमण की रोकथाम और उससे बचाव को लेकर भोजपुर जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है। इसके लिये प्रशासन हर संभव उपाय भी कर रहा है। इस क्रम में राज्य सरकार के निर्देश पर जिले में सार्वजनिक व प्राइवेट बसों के परिचालन पर भी रोक लगा दी गयी। इसे लेकर डीएम रोशन कुशवाहा द्वारा रविवार को आदेश जारी कर दिया गया।

इसको लेकर एक पत्र जिला परिवहन कार्यालय को जारी कर दिया गया है। सभी थानाध्यक्षों को भी पत्र लिखकर इसे सख्ती से पालन कराने को कहा गया है। पत्र में कहा गया है कि कोरोना वायरस जैसी विश्वव्यापी बीमारी से पूरा देश आशंकित है। कोरोना संबंधित संक्रमण की रोकथाम के लिए सोशल डिस्टेसिंग महत्वपूर्ण है। सार्वजनिक परिवहन के साधनों से प्रतिदिन लाखों यात्री राज्य के अंदर एवं बाहर सड़क मार्ग से यात्रा करते हैं। इसके कारण संक्रमण फैलने की संभावना प्रबल हो जाती है।

कोरोना के संक्रमण से बचाव के निमित्त सरकार द्वारा एहतियात के तौर पर सार्वजनिक व निजी बसों को दिनांक 31 मार्च तक स्थगित रखने का निर्देश निर्णय लिया गया है। परंतु आपात स्थिति में निपटने के लिए जिला परिवहन कार्यालय को नियंत्रणधीन वाहनों को चालक एवं इंधन आदि सहित तैयार हालत में रखने तथा अल्प सूचना पर वाहनों को उपलब्ध कराने को कहा गया है।

बिहार के बक्सर जिले के ब्रह्मपुर में अवस्थित है यह प्राचीन शिव मंदिर

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular